logo-image

Uttar Pradesh: हमीरपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की हथौड़े से कुचलकर हत्या

डीआईजी राय ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चित्रकूट और कानपुर से खोजी कुत्ता और फोरेंसिक टीमें बुलाई गई हैं, साथ ही एसपी ने भी पुलिस की चार टीमें गठित की हैं.

Updated on: 28 Jun 2019, 12:21 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिला मुख्यालय के रानी लक्ष्मीबाई मुहल्ले में गुरुवार रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हथौड़े से कुचलकर हत्या कर दी गई है. पुलिस अधिकारी आपसी रंजिश में घटना होना बता रही है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच के लिए 4 टीमें गठित की है.

यह भी पढ़ें- मां के पास सो रहे बच्चे को उठा ले गए खूंखार कुत्ते, फिर नोंच-नोंचकर मार डाला

चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) ए.के. राय ने शुक्रवार को बताया, 'हमीरपुर शहर के लक्ष्मीबाई मुहल्ले में गुरुवार की देर शाम नूरबक्श के घर में उसके बेटे रईस (27), बहू रोशनी (25), पोती आलिया (4), मां सकीना (80) और रोशनी की रिश्तेदार (15) के खून से सने शव बरामद हुए हैं. सभी की हत्या सिर में हथौड़ा मार कर किया जाना प्रतीत होता है. घटना के समय नूरबक्श एक शादी समारोह में शामिल होने दूसरे गांव गया था, उसके घर वापस होने पर खुलासा हुआ.'

यह भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, 5 लोगों की मौत, 100 से ज्यादा घायल

उन्होंने बताया कि नूरबक्श ने दो शादियां की थी, पहली पत्नी और उसका बेटा-बहू अलग मकान में रह रहे हैं. अब तक कि जांच में घटना की वजह पारवारिक विवाद सामने आया है, फिर भी पुलिस कई बिन्दुओं में जांच कर रही है. डीआईजी राय ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चित्रकूट और कानपुर से खोजी कुत्ता और फोरेंसिक टीमें बुलाई गई हैं, साथ ही एसपी ने भी पुलिस की चार टीमें गठित की हैं. उधर, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ.पी. सिंह ने भी मामले का तत्काल खुलासा करने के सख्त आदेश दिए हैं.

डीजीपी ओपी सिंह  ने ADG कानपुर जोन को हमीरपुर भेजा है. ADG कानपुर जोन प्रेम प्रकाश पूरे मामले की छानबीन करेंगे. डीएम ने पाँचो शवो के पोस्टमार्टम के लिए 3 डॉक्टरों का पैनल बनाया है. सभी शवों के पोस्टमॉर्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग की जाएगी.

यह वीडियो देखें-