logo-image

गैंगरेप के बाद युवती का मर्डर, वारदात को एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश

नोएडा (Noida) से युवती के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Updated on: 20 Jan 2020, 12:42 PM

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) से युवती के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना का खुलासा उस वक्त हुआ, जब पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए सड़क पर उतरे.  नोएडा के सेक्टर 49 थाने को एक परिवार की तरफ से शिकायत मिली कि उनकी बेटी का रेप करके उसकी हत्या (Murder) कर दी गई और पूरी घटना को एक्सीडेंट का रूप दे दिया गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस (Police) ने 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः यूपी ATS को मिली बड़ी कामयाबी, वाराणसी से संदिग्ध ISI एजेंट गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, 17 जनवरी को यमुना एक्सप्रेस वे पर एक लड़की का एक्सीडेंट हुआ था, जिसे पहले जेवर के अस्पताल में एडमिट कराया गया था. फिर गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया था. दिल्ली में उस लड़की की मौत हो गई. अब लड़की के घरवालों ने यह आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की रेप के बाद हत्या कर दी गई है.

पुलिस का कहना है कि घर वालों को 17 जनवरी की रात लड़की की ही एक सहेली के जरिए यह सूचना दी गई थी कि उनकी बेटी का एक्सीडेंट हो गया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो साथियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ में यह मालूम चला है कि यह सभी बाइक से घूमने के लिए यमुना एक्सप्रेस वे पर गए थे. रास्ते में रुक कर यह कुछ कर रहे थे, तभी एक अज्ञात कार ने इस लड़की को टक्कर मार दी.

परिजनों ने शक जताया था कि उनकी लड़की के साथियों ने ही उसके साथ पहले गैंगरेप किया और फिर इसे जेवर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. पीड़ित परिजनों ने कहा कि लड़की की सहेली ने जानकारी होने के बावजूद भी सही सूचना नहीं दी थी. काफी समय बीत जाने के बाद हमें एक्सीडेंट की सूचना दी थी.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में कांग्रेसी पार्षद का किया अपहरण, UP पुलिस ने किया बरामद 

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह एक्सीडेंट का मामला है, लेकिन घरवालों कि शिकायत के आधार पर रेप की धारा में भी केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. अभी लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है.