Happy Birthday Mulayam : अखिलेश के साथ प्रदेश कार्यालय पर काटा 81 किलो लड्डू से बना केक

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 22, 2019 01:49:22 PM
केक काटते मुलायम सिंह यादव।

केक काटते मुलायम सिंह यादव। (Photo Credit : ANI )

लखनऊ:  

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने प्रदेश कार्यालय पर समर्थकों के बीच 81 किलो के लड्डू से बना केक काटा. मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. इस मौके पर जिले स्तर पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Mulaym Singh Yadav Birthday: एक अध्यापक से लेकर देश के रक्षा मंत्री तक ऐसा रहा है मुलायम का सफर

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के छोटे भाई व प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भी इस मौके को खास बनाने के लिए बड़ा कार्यक्रम कर रहे हैं. इसी के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री रविदास मेहरोत्रा ने ऐलान किया है कि नेताजी का जन्मदिन लोकतंत्र बचाओ दिवस के रूप में मनाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बरेली : पांच लोगों ने दो किशोरियों के साथ किया गैंगरेप, Video बनाकर कर दिया वायरल

प्रदेश कार्यालय पर केक काटने के दौरान उनके साथ अखिलेश यादव मौजूद रहे. हालांकि इस मौके पर शिवपाल यादव नहीं दिखे. हाल ही में शिवपाल यादव ने कहा था कि परिवार को एक करने के लिए वह सपा के साथ गठबंधन करना चाहते हैं. लेकिन गुरुवार को अखिलेश ने गठबंधन से साप इनकार कर दिया है. शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यालयों पर मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन को एकता दिवस के रुप में मनाया गया. इस मौके पर पार्टी के नेताओं ने एक दूसरे को केक खिलाया.

सीएम और राज्यपाल ने दी बधाई

सीएम योगी ने सपा संरक्षक को जन्मदिन की बधाई दी. मुख्यमंत्री ऑफिस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी गई. CM ऑफिस ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्म दिन पर हार्दिक बधाई देते हुए उनके स्वस्थ, सुदीर्घ एवं सक्रिय जीवन की मंगलकामना की है.

उत्त प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी ट्वीट करके मुलायम सिंह यादव को बधाई दी. उन्होंने लिखा उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय मुलायमसिंहजी यादव को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं...परम कृपालु परमात्मा से उतम स्वास्थ्य, दीर्घ आयु तथा समृद्धि प्रदान करें ऐसी मंगलमय कामना करती हूँ.

First Published: Nov 22, 2019 01:30:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो