BREAKING NEWS
  • UP: एंबुलेंस नहीं मिली तो घायल को ठेले पर लादकर अस्पताल ले गए पुलिसवाले- Read More »
  • नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात- Read More »
  • रोहित शर्मा ने कर दिया ऐसा कमाल, जो आज तक कोई नहीं कर पाया- Read More »

दलित युवक से शादी के बाद विधायक की बेटी ने अपने पिता से ही बताया जान को खतरा, मांगी मदद

Dalchand  |   Updated On : July 11, 2019 12:22:11 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इन दिनों उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक की बेटी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद पिता से ही अपनी जान को खतरा बताया है. उसने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर एसएसपी से अपनी और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है. यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली ज‍िले का है.

यह भी पढ़ें- बस चलाने से पहले अब ड्राइवरों को वज्रासन करना होगा, परिवहन विभाग ने निकाला यह नया फॉर्मूला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतोल की बेटी साक्षी मिश्रा (23 वर्षीय) ने दलित जाति के अजि‍तेश कुमार के साथ शादी की थी. यह शादी बीते 4 जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार की गई. हालांकि साक्षी और अजि‍तेश शादी के बाद से गायब हो गए.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के मदरसे में मिले हथियार, दवाइयों के बॉक्स में छिपा रखे थे गोला बारूद

अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी करने की बात कही. विधायक की बेटी का कहना है कि उसने बिना परिवार की मर्जी के एक दलित युवक से प्रेम विवाह किया. जिससे उसके विधायक प‍िता और परिवार खफा हैं. साक्षी ने आरोप लगाए कि पिता का दोस्त और गुर्गे लगातार उनका पीछा कर रहे हैं. वीडियो में अजितेश ने जिक्र किया कि वो जिस होटल में रुके थे, वहां भी साक्षी के पिता के गुर्गे उन्हें मारने के लिए पहुंच गए. उन्होंने प्रयागराज में जिस मंदिर में शादी की थी और उसका प्रमाण भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- नोएडा पुलिस ने अवैध रूप से रह रहे 60 विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया

उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने साक्षी और अजितेश ने बीजेपी विधायक से अपनी जान को खतरा बताया है और बरेली के एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है. दोनों का कहना है कि यदि वो उन लोगों हाथ लग गए तो उन्हें मार दिया जाएगा. हालांकि, इस पूरे मामले में बरेली के डीआईजी का कहना है कि साक्षी और उसके पति का वायरल वीडियो से सामने आया है. जिसके आधार पर बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दोनों की सुरक्षा के निर्देश दिए गए हैं.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 11, 2019 12:22:11 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो