logo-image

गाजियाबाद में बदमाशों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम, दो लोगों की गोली मारकर हत्या, एक की हालत गंभीर

गाजियाबाद की ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी सेकंड में आज सुबह बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 05 Aug 2019, 09:08 AM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद की ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी सेकंड में आज सुबह बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है पूजा कॉलोनी सेकंड निवासी धर्मवीर के यहां पर 6 से 8 की संख्या में बदमाश घर में घुसते हैं और लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश करते हैं. विरोध करने पर धर्मवीर को बदमाशों ने गोली मार दी, जिसके चलते धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर जब पड़ोसी धर्मवीर के घर पहुंचे तो बदमाशों ने पड़ोसियों पर भी फायरिंग कर दी. जिसमें सोनू नाम के युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि सोनू का भाई बाबू अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाले ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, CBI पूछताछ में बताई दुर्घटना की वजह

धर्मवीर की पत्नी बदहवास हालत में है, जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त घर में धर्मवीर, उनकी पत्नी और उनके तीन बच्चे मौजूद थे. धर्मवीर की पत्नी ने बताया कि सुबह तकरीबन 3 बजे 8 लोग घर में घुसे और उनसे पानी मांगा. पानी देने के बहाने सभी बदमाश घर के अंदर घुस आए. जब धर्मवीर ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने धर्मवीर को गोली मार दी. जैसे ही पड़ोसी धर्मवीर के घर पहुंचे, भागते वक्त बदमाशों ने पड़ोसियों पर भी गोली चला दी. जिसमें सोनू और बाबू दो युवकों को गोली लगी. सोनू की मौत हो गई, जबकि बाबू अभी भी अस्पताल में गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र नरसंहार: रिपोर्ट के बाद DM और SP पर गिरी गाज, सीएम ने दिया ये आदेश

धर्मवीर के लड़के ने भी पूरे घटनाक्रम को तफ्तीश से बताया. धर्मवीर के लड़के का आरोप है कि पुलिस को लगातार फोन मिलाते रहे, लेकिन पुलिस का नंबर नहीं लगा. घटना के 1 घंटे देरी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस बात को लेकर कॉलोनी में रहने वाले लोगों में भारी आक्रोश भी है. घटनाक्रम के बाद गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी देहात नीरज कुमार जादौन और क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने न्यूज़ स्टेट से खास बातचीत में कहा कि जल्द ही घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस के देरी से पहुंचने के सवाल पर एसएसपी ने बताया इस बात की जानकारी उन्हें भी दी गई है, जिसकी वह जांच करेंगे.

यह वीडियो देखें-