logo-image

नाबालिग को नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार, घर के दरवाजे पर बेहोशी मिली पीड़िता

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Updated on: 13 Jan 2020, 02:38 PM

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक 14 वर्षीय एक छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दो युवकों ने उसका बलात्कार किया. एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले एक युवक ने एक महिला को अपने घर पर बुलाकर उसका बलात्कार किया. पुलिस (Police) दोनों मामलों की जांच कर रही है. घटना थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी की है.

यह भी पढ़ेंः फांसी से पहले निर्भया के सभी 4 दोष आखिरी बार इस दिन करेंगे अपने परिजनों से मुलाकात

नगर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा 12 जनवरी को अपने घर से दूध लेने के लिए बाहर गई थी. वह काफी देर तक वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया. कुछ देर बाद वह अपने घर के बाहर दरवाजे पर बेहोशी की हालत में मिली. होश आने पर छात्रा ने परिजनों को बताया कि उसकी एक सहेली ने उसे समोसे में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और अपने कमरे पर ले गई. वहां पर पहले से मौजूद आकाश और उसके एक साथी ने छात्रा का सामूहिक बलात्कार किया.

यह भी पढ़ेंः शराब के लिए पत्नी ने जब नहीं दिए पैसे तो शख्स ने 5 साल की बेटी के साथ किया ये काम...

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव में रहने वाले मनीष नामक युवक ने गुड़गांव की रहने एक महिला को फोन करके अपने घर पर बुलाया और उसका बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना सेक्टर 49 में दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि महिला और आरोपी दोस्त हैं. एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखेंः