logo-image

छोटी सी बात पर पति ने दिया तीन तलाक, फिर जेठों ने किया बलात्कार और...

यूपी के बुलंदशहर की बेटी को मेरठ में उसके पति ने मामूली बात पर विवाद होने के बाद तीन तलाक कहकर तलाक दे डाला और तीन जेठों ने नव विवाहिता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

Updated on: 04 Jul 2019, 06:23 PM

highlights

  • पति ने तलाक दिया तो जेठों ने किया बलात्कार
  • गाड़ी से लाकर घर के बाहर फेंक कर चले गए
  • तीन तलाक कानून पास करने की परिवार कर रहा मांग

बुलंदशहर:

यूपी के बुलंदशहर की बेटी को मेरठ में उसके पति ने मामूली बात पर विवाद होने के बाद तीन तलाक कहकर तलाक दे डाला और तीन जेठों ने नव विवाहिता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने मामले की बुलंदशहर में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

अब पीड़ित परिवार सरकार से बेटी के गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है और सदन में तीन तलाक कानून पास कराकर मुस्लिम बेटियों की सुरक्षा की गुहार लगा रहा है. मेरठ के खलदोनी में रहने वाले सलमान का बुलंदशहर के एक गाँव की लड़की से 6 माह पूर्व निकाह हुआ था.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के इस्तीफे से आहत कांग्रेसी नेता ने मांगी इच्छा मृत्यु, राष्ट्रपति से की अपील

पीड़ित परिवार की मानें तो अपनी हैसियत के हिसाब से शादी में 10 लाख रुपये खर्च किए थे. पीड़िता और उसके परिजनों का आरोप है कि 16 जून को आरोपी पति ने पीड़िता को उस वक्त तलाक... तलाक... तलाक बोल दिया जब आरोपी की पीड़िता से मामूली बात पर घर में लड़ाई हो गई थी.

यह भी पढ़ें- आर्थिक सर्वेक्षण पर मायावती का निशाना, 'बीजेपी सिर्फ लोगों को हसीन सपने दिखाती है'

इतना ही नहीं, पीड़िता ने इसके बाद जो आरोप लगाए हैं वो किसी की भी रूह को झकझोर देगी. पीड़िता का आरोप है कि उसका आरोपी पति तो उसे तीन तलाक़ देकर घर से बाहर निकल गया. लेकिन उसके बाद उसके ससुराल में पीड़िता से रेप की वारदात को भी अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें- वंदे भारत एक्सप्रेस में मिलेंगी ये नई सुविधाएं, दूसरा ट्रायल हुआ पूरा

पीड़िता की मानें तो उसके पति के बड़े भाइयों ने पीड़िता के साथ अलग-अलग दिन रेप की वारदात को अंजाम दिया है. लगातार वह पीड़िता के साथ मारपीट करते रहे. बाद में वह एक दिन उसे चलती कार से उसके गांव के बाहर फेंककर चले गए. पीड़ित परिवार ने 2 जुलाई को मामले की रिपोर्ट बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में दर्ज कराई, लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

यह भी पढ़ें- अभिषेक सिंघवी ने लिखा- 'हलाला जायज और एक्टिंग हराम', मौलाना ने दिया ये जवाब

क्षेत्र का पीड़ित परिवार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुस्लिम बेटियों की सुरक्षा के लिए तीन तलाक कानून पास कराने और बेटी के गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की मांग कर रहा है.