logo-image

आकाश विजयवर्गीय पर मायावती का तंज, 'बीजेपी में फटकार से नहीं सुधरने वाले नेता'

इंदौर में बीजेपी विधायक कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की. संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने इसकी निंदा भी की.

Updated on: 03 Jul 2019, 10:46 AM

highlights

  • कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश ने नगर निगम के अधिकारी को पीटा था
  • पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए
  • मायावती ने कहा कि फटकार से बीजेपी नेताओं में कोई सुधार नहीं

लखनऊ:

इंदौर में बीजेपी विधायक कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट की. संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने इसकी निंदा भी की. लेकिन अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करके निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों जम्मू एवं कश्मीर और दक्षिणी राज्यों में शाखाओं की संख्या बढ़ाना चाहता है RSS

मायावती ने लिखा कि देश भर में हर स्तर पर सत्ताधारी पार्टी के लोगों द्वारा जिस प्रकार से कानून को खुलेआम हाँथ में लेकर हर प्रकार की अराजकता फैलाई जा रही है वह लगातार गंभीर चिन्ता का विषय बना हुआ है. लेकिन बीजेपी नेतृत्व के यदाकदा फटकार से अब तक स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है और न आगे कोई गारण्टी है.

यह भी पढ़ें- 'बैटमैन' विधायक आकाश विजयवर्गीय को पार्टी से सस्पेंड कर सकती है बीजेपी- सूत्र

आपको बता दें कि भारी बारिश की आशंका के चलते इंदौर में अलर्ट जारी किया गया है. आशंका है कि कई मकान गिर सकते हैं. जिसे देखते हुए नगर निगम के अधिकारी मकान खाली कराने पहुंचे थे. जहां विधायक आकाश विजयवर्गीय नगर निगम के अधिकारियों पर भड़क गए.

यह भी पढ़ें- अब मध्य प्रदेश में भी आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को मिलेगा 10 फीसदी आरक्षण

उन्होंने क्रिकेट बैट से नगर निगम के अधिकारियों की पिटाई कर दी. इसमें उनके समर्थक भी शामिल रहे. इस मामले के मीडिया में आने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया. बाद में उन्हें जमानत मिल गई. मंगलवार को PM मोदी ने संसदीय दल की बैठक में इस मामले में नाराजगी जताई थी.

यह भी पढ़ें- रायपुरः फोन टेपिंग मामले में PHQ ने गृह विभाग को लिखा पत्र 

साथ ही पीएम मोदी ने नसीहत देते हुए कहा था कि किसी का भी बेटा हो, लेकिन इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए, उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए. मोदी ने कहा था कि हम ऐसा कोई नेता नहीं चाहते जो पार्टी की छवि को खराब करे. सूत्रों का कहना है कि आकाश विजयवर्गीय को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.