BREAKING NEWS
  • बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

संतोष गंगवार पर मायावती का निशाना, कहा 'देश से मांगें माफी'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 15, 2019 05:15:57 PM
मायावती (फाइल फोटो)

मायावती (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

लखनऊ:  

बेरोजगारी के मुद्दे पर बयान देकर केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री चारो तरफ से घिरते जा रहे हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधा है. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी संतोष गंगवार पर निशाना साधा है.

मायावती ने ट्वीट में लिखा कि ''देश में छाई आर्थिक मंदी आदि की गंभीर समस्या के सम्बंध में केन्द्रीय मंत्रियों के अलग-अलग हास्यास्पद बयानों के बाद अब देश व खासकर उत्तर भारतीयों की बेरोजगारी दूर करने के बजाए यह कहना कि रोजगार की कमी नहीं बल्कि योग्यता की कमी है, अति-शर्मनाक है जिसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए.'

यह भी पढ़ें- बिजली कटौती से UP सरकार के मंत्री दारा सिंह चौहान भी हुए परेशान, पत्र लिखकर कह डाली ये बात

आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने कहा कि श्रम मंत्री का बयान उत्तर भारतीयों का अपमान है. उन्होंने कहा कि सरकार में ही योग्यता की कमी है.उन्होंने कहा कि मंत्री बताएं कि आखिर चौपट अर्थव्यवस्था के लिए कौन जिम्मेदार है. आपको बता दें कि संतोष गंगवार 100 दिनों की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे. जहां उन्होंने कहा कि देश में रोजगार और नौकरियों की कोई कमी नहीं है.

यह भी पढ़ें- सुब्रमण्यम स्वामी बोले-इसी साल होगा राम मंदिर का निर्माण, इस दिन आएगा फैसला

उन्होंने कहा था कि हमारे उत्तर प्रदेश में जो रिक्रूटमेंट करने आते हैं वो कहते हैं कि हम जिस पद के लिए आए हैं उस क्वालिटी का व्यक्ति हमें नहीं मिल रहा है. कमी है योग्य लोगों की. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फयही मंत्रालय देखता हूं. इस लिए मुझे यह जानकारी है कि देश में रोजगार की कमी नहीं है. रोजगार की कोई समस्या नहीं है. बल्कि जो कंपनिया रोजगार देना चाहती हैं उनका कहना है कि युवा योग्य नहीं हैं.

First Published: Sep 15, 2019 05:15:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो