दंगल गर्ल ने बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की तो मुस्लिम धर्म गुरुओं ने कहा...

News Nation Bureau  |   Updated On : July 01, 2019 07:17:53 AM
जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की।

जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा की। (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में दंगल गर्ल के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम (Zaira wasim) ने बॉलीवुड को अलविदा कहने का फैसला लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए इस बात का खुलासा किया. इतना ही नहीं जायरा ने अपने सभी फोटोज को भी सोशल मीडिया से हटा लिया है.

जायरा के इस फैसले का मुस्लिम धर्मगुरू ने स्वागत किया है. दारुल उलूम के प्रवक्ता मौलाना सुफियान ने कहा कि मजहब पर अमल करना हर शख्स की जिम्मेदारी है. मजहबे इस्लाम में अगर उन्होंने ऐसा कोई फैसला लिया है तो हम इसका स्वागत करते हैं.

मौलाना कहते हैं कि इस मुल्क में हर शख्स अपना फैसला ले सकता है. जायरा ने अपने इमोशनल नोट में लिखा कि 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया. उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं.

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है. वह आगे लिखती हैं कि शायद वह यहां फिट नहीं बैठती. मैं अक्सर अपने आप को समझाती थी कि मैं सही काम कर रही हूं लेकिन मैं अपनी लाइफ में अल्लाह के रास्ते से भटक गई.

अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में उन्होंने कुरान का जिक्र भी किया. उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है. शिया धर्मगुरू मौलाना कल्बे जवाद ने भी जायरा के इस कदम की सराहना की है. देवबंदी उलेमाओं ने भी जायरा के इस कदम की सराहना करते हुए उनके इस फैसले का स्वागत किया है.

First Published: Jun 30, 2019 06:24:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो