logo-image

BJP में शामिल होने के बाद मथुरा में ये क्या बोल गईं 'सपना चौधरी'

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है.

Updated on: 08 Jul 2019, 06:42 PM

मथुरा:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है. मथुरा में अपने स्टेज शो के बाद उन्होंने ऐलान किया कि यूपी में होने वाले उपचुनाव के दौरान वह बीजेपी का प्रचार करेंगी.

यह भी पढ़ें- योगी जी! कैसे सुधरेगी कानून व्यवस्था जब, पुलिसकर्मी ही काफी नहीं है

उन्होंने कहा कि पार्टी में पद बड़ा नहीं होता, बिना पद के भी सेवा की जा सकती है. उन्होंने यूपी के साथ पूरे उत्तर भारत में चुनाव प्रचार का ऐलान किया. यहां उन्होंने बताया कि वह बहुत दिनों से डांस परफॉर्मेंस करना चाहती थीं. लेकिन हर बार यह किसी न किसी कारण वश टल जाता था. लेकिन अब यह सपना पूरा हो गया. मथुरा में दर्शकों को देखकर उन्होंने कहा कि वह अगली बार यहां बिना पैसे के परफॉरर्मेंस करेंगी.

डांस मेरी पहचान है
जब उनसे यहा पूछा गया कि लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन किया था. इस पर उन्होंने कहा कि चर्चाएं होती रहती हैं. उस पर कोई भी रोक नहीं लगा सकता. कुछ लोग चर्चा करते हुए कहते हैं कि मेरे दो बच्चे भी हैं. मेरी असली पहचान डांस है. मैं जो कुछ भी हूं वह डांस के बल पर हूं.

यह भी पढ़ें- UP की इन 10 जगहों को घूम लिया तो विदेश जाने का मन नहीं करेगा

यह पूछे जाने पर कि क्या भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी के कारण उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की. इस पर उन्होंने कहा कि मनोज जी एक बहुत अच्छे आदमी हैं. भले ही वह बीजेपी में थे. लेकिन उन्होंने इसके लिए मुझे कभी फोर्स नहीं किया. आपको बता दें कि दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में रविवार को सपना चौधरी ने पहली सदस्यता ली.

यह भी पढ़ें- 10 जुलाई को अमेठी का दौरा करेंगे राहुल गांधी

जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में सपना चौधरी के सदस्यता के दौरान शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल हुईं. बीजेपी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है. देश में उसके 11 करोड़ कार्यकर्ता है जिसे इस बार बीजेपी 20 करोड़ करना चाहती है.