logo-image

बेटे तो बेटे फूफा ने भी किशोरी के साथ की दरिंदगी, दास्तां सुनकर भर आएंगी आपकी आंखें

किशोरी का आरोप है कि यहां पर उसके फूफेरे भाई हरेंद्र, जितेंद्र, राहुल और उसके फूफा पदम सिंह ने डरा धमका कर उसके साथ कई साल तक बलात्कार किया.

Updated on: 30 Oct 2019, 04:13 PM

highlights

  • नोएडा में बढ़ती जा रहीं क्राइम की घटनाएं
  • फूफा और उनके लड़कों ने भतीजी से किया रेप
  • पिछले दिनों एक छात्रा के साथ भी हुआ था गैंगरेप

नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर 49 थाने में एक किशोरी ने अपनी बुआ के तीन बेटों और फूफा पर कई साल तक उसका कथित तौर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि किशोरी ने आरोप लगाया कि जब वह दो साल की थी तो उसके पापा ने उसकी मम्मी की हत्या कर दी थी जिसके बाद वह जेल चले गए थे. कुछ दिन बाद उसके पापा जेल से छूट कर आए तो उन्होंने फिर से एक अन्य व्यक्ति की हत्या कर दी.

शर्मा ने बताया कि किशोरी को उसकी बुआ अपने साथ गाजियाबाद के रघुनाथपुर गांव से नोएडा के होशियारपुर गांव लेकर आई. उन्होंने बताया कि किशोरी का आरोप है कि यहां पर उसके फूफेरे भाई हरेंद्र, जितेंद्र, राहुल और उसके फूफा पदम सिंह ने डरा धमका कर उसके साथ कई साल तक बलात्कार किया. किशोरी का आरोप है कि ये लोग उसे अन्य लोगों के पास भी देह व्यापार के लिए भेजने लगे.

यह भी पढ़ें-जम्मू- कश्मीर: आतंकवादियों ने पांच गैर-कश्मीरी मजदूरों की हत्या, एक की हालत गंभीर

किशोरी के अनुसार, उसकी बुआ और फूफा ने उसे गाजियाबाद के एक व्यक्ति से मोटी रकम लेकर उसे बेच दिया. वहां से वह किसी तरह से भागकर कुछ दिन पहले दिल्ली आई तथा उसने दिल्ली के एक थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी. घटनास्थल नोएडा होने की वजह से वहां से मुकदमा नोएडा के सेक्टर 49 थाने में स्थानांतरित कर दिया गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें-तांत्रिक ने दिया संतान का लालच, दिवाली की रात दंपति ने अपने ही भतीजे की चढ़ा दी बलि

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नोएडा में क्राइम की खबरें लगातार बढ़ती हीं जा रही हैं अभी 16 अक्टूबर को ही एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. जिसके बाद भी नोएडा पुलिस में कोई खास मुस्तैदी नहीं दिखाई दी है. 

नोएडा में छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला
गौतम बुद्ध नगर जिला के दादरी क्षेत्र से एक छात्रा का अगवा कर चार छात्रों द्वारा उसके साथ कथित सामूहिक बलात्कार का एक मामला सामने आया था. थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार के मुताबिक जू सेक्टर में रहने वाली एक छात्रा देर रात को अपने घर से सामान लेने के लिए दुकान पर गई थी. तभी दीपक उसका साथी अमीनाथ व उसके दो अन्य साथियों ने उसको अगवा कर लिया. आरोप है कि चारों ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, तथा उसे बेहोशी की हालत में उसके घर के सामने फेंक कर भाग गए थे. उन्होंने बताया कि छात्रा को जब होश आया तो उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई. पीड़िता के परिजन ने दादरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.