logo-image

साक्षी मिश्रा के बहाने 'मालिनी अवस्थी' ने लड़कियों को दी ये सलाह, ट्वीट करके कहा...

बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और उनके पति अजितेश की शादी को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

Updated on: 14 Jul 2019, 04:50 PM

नई दिल्ली:

बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) और उनके पति अजितेश की शादी को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने भी अपनी राय रखी है.

यह भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा के पति का थाने में सपा नेता संग गुंडई का वीडियो वायरल, दर्ज हैं कई मुकदमे

इस पर उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है,उसे आज़ादी है! किन्तु इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है! जीवनसाथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम....

यह भी पढ़ें- वसीम रिजवी बोले, 'मदरसों में तैयार हो रहे ISIS के आतंकी', उलेमाओं ने कहा...

साक्षी मिश्रा ते पति अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की के साथ हुई थी. बाद में फोटो भी वायरल हुआ था. शादी की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं. लड़की के पिता का कहना है कि सगाई में उन्होंने सात लाख रुपये से ज्यादा खर्च किया था.

इस मामले के प्रकाश में आते ही लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में पता चला है कि अजितेश का एक नाम अभय सिंह नायक भी है. इसी नाम पर उस पर कई मुकदमें दर्ज हैं.