logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 अगस्त 2019

Updated on: 25 Aug 2019, 06:56 AM

लखनऊ:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 25 अगस्त 2019

calenderIcon 14:48 (IST)
shareIcon
मटकी फोड़ प्रतियोगिता में पहुंचे नकुलनाथ

 

छिंदवाड़ा। जिले में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम दूसरे दिन भी जारी है. जिले के सांसद नकुलनाथ हिन्दू रक्षा समिति द्वारा आयोजित छिंदवाड़ा के नए बस स्टैंड मैं देर रात मटकी फोड़ प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रुप मैं शमिल हुए. मटकी फोड़ मैं ब्लैंक कमांडो टीम ने काफी मशक्कत के बाद प्रतियोगिता अपने नाम की है. इस दौरान टीम को 55 हजार रुपये से सम्मानित किया गया. देर रात तक कार्यक्रम चला.
calenderIcon 14:38 (IST)
shareIcon

लैंप्सों को किया गया भंग


जगदलपुर। संभाग के सभी 178 लैंप्सों को एक साथ किया भंग. पुनर्गठन के लिए जारी की गई अधिसूचना, भाजपा सदस्यों के बहुल वाले लैंप्सों को तय समय से पहले कर दिया भंग. ब्रांच मैनेजरों को भी बनाया जा सकता है ओआईसी, नए सदस्यों के मनोनयन तक संभालेंगे लैंप्सों की जिम्मेदारी. भाजपा सूत्रों के अनुसार इस निर्णय के खिलाफ हाई कोर्ट में सोमवार को रिट पिटीशन दायर किये जाने की संभावना है.

calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

नए न्यायालय भवन का होगा लोकार्पण


भिण्ड। भिण्ड के मेहगाब में नए न्यायालय भवन का लोकार्पण. सिविल कोर्ट से किया गया है एडीजे कोर्ट. अंचल के लोगों को  अब जिला न्यायालय की  मिलेंगी सुविधाएं. उच्च न्यायालय खंडपीठ ग्वालियर के न्यायमूर्ति राजीव कुमार श्रीवास्तव करेंगे लोकार्पण.

calenderIcon 08:28 (IST)
shareIcon

धारा 144 का उल्लंघन


भोपाल। केरवा डैम और कलियासोत डैम पर लगी धारा 144 का उल्लंघन. कुछ लोग रात 1:30 बजे कलियासोत डैम के गेट पर आए नजर. सेल्फी ले रहे थे कुछ युवक. अनियंत्रित जल के चलते लगाई गई है धारा 144. कभी भी खोले जा सकते है डैम के गेट. जान जेखिम में डाल रहे कुछ लोग. पुलिस की रात्रि गश्त पर भी उठे सवाल.

calenderIcon 07:33 (IST)
shareIcon

राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का तबादला


डिंडोरी। राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के हुए तबादले. अक्षय सिंह मरकाम का धार तबादला हुआ. वहीं अखिलेश कुमार सिंह को रीवा भेजा गया. सुश्री रजनी वर्मा होंगी डिंडोरी जिले की नई डिप्टी कलेक्टर.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

सेल्फी लेने के दौरान गिरा युवक, मौत


कांकेर। सेल्फी लेने के दौरान मलांजकुडुम जलप्रपात से गिरा युवक. काफी देर पत्थरो के बीच फंसा रहा युवक. पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर. युवक की मौत.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

दंतेवाड़ा में मनाई गई जन्माष्टमी


दंतेवाड़ा जिले के लोह नगरी के राघव मंदिर में बड़े धूमधाम से कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई. छोटे-छोटे बच्चे राधा कृष्ण बन कर आए और रास लीला की. वहीं फुटबॉल ग्राउंड किरंदुल में दही हांडी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन स्पिरिट बॉयज किरंदुल के तत्वाधान में कराया गया. जिसमे नगर की 3 टीमों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया.