logo-image

UP पुलिस ने 81 लोगों को चोरी हुए फोन वापस लौटाए, कुल कीमत 24 लाख रुपये

कानून व्यवस्था को लेकर लोग हमेशा ही पुलिस पर निशाना साधते हैं. लेकिन लखनऊ पुलिस ने आज 81 लोगों को मुस्कुराने का मौका दिया है. पुलिस ने 24 लाख रुपये के खोए और चोरी हुए मोबाइल फोन उनके मालिकों को लौटाए हैं.

Updated on: 19 Jan 2020, 05:21 PM

लखनऊ:

कानून व्यवस्था को लेकर लोग हमेशा ही पुलिस पर निशाना साधते हैं. लेकिन लखनऊ पुलिस ने आज 81 लोगों को मुस्कुराने का मौका दिया है. पुलिस ने 24 लाख रुपये के खोए और चोरी हुए मोबाइल फोन उनके मालिकों को लौटाए हैं. खोए हुए मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल गए.

जिन लोगों के मोबाइल खोए थे उनमें से अधिकतर दिहाड़ी पर काम करने वाले और कुछ गृहणियां भी थी. जिन लोगों को मोबाइल मिला है उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि उनका मोबाइल मिलेगा. मूंगफली का ठेला लगाने वाले एक युवक को जब यह पता लगा कि उसका मोबाइल मिल गया है तो वह खुश होकर पुलिस अधिकारियों के लिए मोबाइल लेकर पहुंच गया.

एक गृहणी भी मोबाइल मिलने से बहुत खुश थी. उसने बताया कि जब उसका मोबाइल खोया था तो बहुत डांट सुनने को मिली थी. 24 लाख रुपये के मोबाइल बरामद हुए हैं. लखनऊ के अलावा नोएडा, बरेली, अम्बेडकरनगर, लखीमपुर खीरी, प्रतापगढ़, इटावा, सीतापुर, हरदोई, आज़मगढ़, बाराबंकी, उन्नाव आदि जिलों से बरामद किए गए हैं.