BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

प्रेमी ने मंदिर में आत्महत्या को फेसबुक पर किया लाईव-स्ट्रीम, चार पन्नों में लिखा...

IANS  |   Updated On : July 22, 2019 01:38:58 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मंदिर में आत्महत्या की, वहीं से किया लाइव
  •  कई दोस्तों ने इस फेसबुक लाइव को देख
  •  प्रेमिका की शादी किसी और से होने पर हो गया था हताश

आगरा:  

आगरा के रैभा गांव में प्रेम में ठुकराए एक प्रेमी ने एक मंदिर में आत्महत्या कर ली और इस घटना को फेसबुक पर लाईव-स्ट्रीम कर दिया. व्यक्ति (22) की प्रेमिका की सगाई किसी अन्य व्यक्ति के साथ हो गई थी, जिसे वह सहन नहीं कर पाया.

इसके अलावा व्यक्ति ने आत्महत्या से पहले चार पन्नों का पत्र भी लिखा था, जिसमें उसने ऐसा कदम उठाने को लेकर अपने परिवार वालों से माफी मांगी है और मरने के बाद अपने शरीर के अंगों को दान करने की ईच्छा जाहिर की है.

यह भी पढ़ें- UP में बारिश के साथ गिरी बिजली, 35 लोगों की मौत, जिलेवार देखें लिस्ट

चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस आत्महत्या की घटना को उसके कुछ फेसबुक के दोस्तों ने लाईव देखा भी है, क्योंकि इस कदम के बारे में उसने अपने कुछ दोस्तों और परिवार वालों को जानकारी भी दी थी.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार की है. मृतक की पहचान श्याम शिकरवार के तौर पर हुई है और स्थानीय लोगों ने उसे मंदिर परिसर के भीतर फांसी से झूलते देखा. सिकरवार ने चार मिनट के वीडियो में पुलिस अधिकारियों से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील की है. इसके साथ ही उसने परिवार के सदस्यों से अपने शव की कुछ तस्वीरों को उसके फेसबुक अकाउंट पर डालने का अनुरोध भी किया है.

यह भी पढ़ें- 'BJP से जुड़े दुकानदारों से सामान न खरीदें', सपा विधायक का VIDEO वायरल

पत्र में उसने लिखा है, "मुझे उसकी याद आती है और मैं उसके बिना नहीं रह सकता. मुझसे यह सहन नहीं हो रहा कि उसकी शादी किसी और से होने वाली है. उसे खोने का गम मुझे इतना सता रहा है कि मेरी नौकरी भी चली गई है."

यह भी पढ़ें- इस मामले में सबसे आगे निकले सीएम योगी, अखिलेश, मायावती, ममता और प्रियंका गांधी को भी पछाड़ा

अच्छनेरा के स्टेशन हाउस ऑफिसर अजय कौशल ने कहा, "स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में उसके शव को लटकता देखा. जांच के दौरान पता चला है कि पीड़ित बेरोजगार और उदास था, क्योंकि वह जिस लड़की से प्यार करता था, उसकी शादी किसी और से हो रही थी. हमने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया है."

उसके परिवार वालों ने उसके फेसबुक अकाउंट को निष्क्रिय कर दिया है.

First Published: Jul 22, 2019 01:38:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो