BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस को यूनेस्को ने स्वीकृति दी थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • 'कहीं बुरे तो कहीं अच्छे' काम के लिए पिटे पुलिसवाले, पढ़िए पूरी खबर- Read More »
  • Horoscope, 17 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 17 नवंबर का राशिफल- Read More »

उत्तर प्रदेश : वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, सात गिरफ्तार

भाषा  |   Updated On : August 21, 2019 05:12:37 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

लखनऊ:  

लोनी थाना क्षेत्र पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के सात लोगों को गिरफ्तार कर एक दर्जन से अधिक वाहन बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक गिरोह के सदस्य दिल्ली से वाहन चोरी कर यहां बेच दिया करते थे. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे नशे के आदी हैं जिसके चलते वे वाहन चुराते थे. आरोपी चोरी की मोटर साइकिलों को पांच हजार रुपये और कारों को भी सस्ते दामों में बेच दिया करते थे.

यह भी पढ़ें- कैबिनेट का विस्तार: योगी के नए मंत्रियों के बारे में कितना जानते हैं आप

पुलिस अधीक्षक (देहात) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि लोनी के थाना प्रभारी निरीक्षक बिरेंद्र सिंह भड़ाना को क्षेत्र में वाहन चोरी करने वाले एक गिरोह की मौजूदगी की सूचना मिली. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके से कुल सात लोगों को पकड़ लिया.

आरोपियों के कब्जे से 12 दोपहिया वाहन और छह कारें बरामद की गई हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है. सभी आरोपी लोनी के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वे दिल्ली से वाहन चोरी करके लाते थे और यहां औने-पौने दामों में बेच दिया करते थे.

First Published: Aug 21, 2019 04:33:15 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो