logo-image

मोदी से बड़ा कायर और कमजोर प्रधानमंत्री नहीं देखा : प्रियंका

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि वह एक कायर और कमजोर प्रधानमंत्री हैं. प्रतापगढ़ में एक चुनावी सभा में प्रियंका ने कहा,

Updated on: 10 May 2019, 06:07 AM

highlights

  • प्रियंका ने पीएम मोदी पर प्रतापगढ़ में साधा निशाना, कहा
  • पीएम मोदी एक कायर प्रधानमंत्री हैं
  • बड़े-बड़े विज्ञापनों से ताकत नहीं आती

प्रतापगढ़:

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि वह एक कायर और कमजोर प्रधानमंत्री हैं. प्रतापगढ़ में एक चुनावी सभा में प्रियंका ने कहा, "मैंने इनसे बड़ा कायर और कमजोर प्रधानमंत्री नहीं देखा. राजनीतिक ताकत बड़े टीवी प्रचार के माध्यम से नहीं आती, यह तब मिलती है जब व्यक्ति इस बात को मानता है कि किसी भी कुर्सी से बड़ी जनता है.

व्यक्ति में जनता की परेशानियों को सुनने का, उन्हें दूर करने का और अपनी आलोचनाएं सहने का साहस होना चाहिए. यह प्रधानमंत्री ना ही आप लोगों को सुनते हैं और ना ही आपके सवालों के जवाब देते हैं." प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से यह मानती आई है कि जनता सबसे बड़ी है.

मोदी जी के पास दुनिया घूमने का समय है लेकिन गरीबों के घर जाने का और वंचितों से मिलने का समय नहीं है. उन्होंने कांग्रेस द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं और 2019 के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में 'न्याय' योजना के बारे में लोगों को जानकारी दी. प्रतापगढ़ में चुनाव 12 मई को है. यहां से कांग्रेस उम्मीदवार रत्ना सिंह मैदान में हैं.