BREAKING NEWS
  • 17 साल के लड़के ने 60 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार, मामला जान थर्रा जाएगी रूह- Read More »

VIDEO : 'मेरे पापा को छोड़ दो', 4 साल का बच्‍चा गुहार लगाता रहा, जल्‍लाद पुलिसवाले 'आतंकियों' की तरह मारते रहे

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 01:53:23 PM
'मेरे पापा को छोड़ दो!', बच्‍चा गुहार लगाता रहा, पुलिस जल्‍लाद बनी रही

'मेरे पापा को छोड़ दो!', बच्‍चा गुहार लगाता रहा, पुलिस जल्‍लाद बनी रही

नई दिल्‍ली :  

उत्‍तर प्रदेश पुलिस का बेरहम, घिनौना और खौफनाक चेहरा एक वीडियो में कैद हो गया है. वीडियो अब वायरल हो चला है. वीडियो में एक युवक के साथ पुलिसवाले 'आतंकियों जैसा सलूक' कर रहे हैं. युवक का 4 साल का बेटा पापा को छोड़ने की गुहार कर रहा है लेकिन खूंखार पुलिसवाले उसे नजरंदाज कर युवक को लात-घूसों, जूतों, बेल्‍ट से मार रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसवाला युवक को बैठाकर उसके दोनों जांघों पर खड़ा हो जाता है और दूसरा पीछे से उसे जूते से मारता है. यह वीडियो देखकर लोगों के रौंगटें खड़े हो रहे हैं, लेकिन UP पुलिस के इन जवानों को अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है. 

आप भी देखें इन पुलिसवालों की गुंडागर्दी 

युवक की गलती केवल इतनी है कि सिद्धार्थनगर-खेसरहा सकारपार में चेकिंग में वह गाड़ी का पेपर नहीं दिखा पाता है. वीडियो में युवक पुलिसवालों से कह रहा है कि लोकल का हूं पेपर अभी नहीं हैं. इस पर पुलिसवालों को मौका मिल गया और वो अपना पूरा रौब उस युवक पर झाड़ते हुए लात-घूसे-बेल्‍ट लेकर उस पर हमलावर हो गए. ऐसा लगा, जैसे किसी आतंकवादी को पकड़ लाए हों और उससे देशविरोधी सबूत उगलवाने के लिए टॉर्चर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 1 अक्टूबर से ये सेवाएं हो जाएंगी उम्मीद से भी ज्यादा सस्ती

शर्मसार उत्‍तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने घटना का संज्ञान लिया है. युवक की पिटाई के आरोप में उक्‍त दोनों पुलिसवालों को उत्‍तर प्रदेश पुलिस से निलंबित कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई के लिए लिखापढ़ी की जा रही है.

First Published: Sep 13, 2019 01:29:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो