यूपी बार काउंसिल ने यूपी सरकार को दी खुली चेतावनी

News State  |   Updated On : February 15, 2020 03:32:49 PM

Lucknow:  

उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 15 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग
  Feb 15, 2020  15:32:49 (IST)
यूपी बार काउंसिल ने यूपी सरकार को दी खुली चेतावनी

शाहजहांपुर: यूपी बार काउंसिल ने वकीलों पर हो रहे हमले को लेकर बार प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है. बार काउंसिल चेयरमैन ने आंदोलन और धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

  Feb 15, 2020  15:30:39 (IST)
मुरादाबाद में पुलिस चौकी में महिला ने जमकर हंगामा किया

मुरादाबाद: कटघर कोतवाली इलाके की दस सराय पुलिस चौकी में एक महिला ने जमकर हंगामा किया. महिला ने पुलिसकर्मियों पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. 

  Feb 15, 2020  15:27:19 (IST)
चंदौली में हाईवे के किनारे नवजात का शव मिलने से सनसनी फैली

चंदौली: सैयदराजा कोतवाली इलाके में नेशनल हाईवे-2 के किनारे एक नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

  Feb 15, 2020  14:49:22 (IST)
खराब मौसम की वजह से रुद्रपुर में नहीं उतरा सीएम का हैलिकॉप्टर

रुद्रपुरः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हेलीकॉप्टर खराब मौसम के कारण रुद्रपुर में नहीं उतर सका. जिसके बाद हेलीकॉप्टर ने नैनीताल में लैंडिंग की, जहां से बाई रोड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रुद्रपुर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री की बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी स्थगित कर दी गई है.

  Feb 15, 2020  14:25:14 (IST)
प्रतापगढ़ में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

प्रतापगढ़: मानिकपुर स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. ट्रेन से उतरते समय पैर फिसलने से वह गिर गया था.

  Feb 15, 2020  14:17:44 (IST)
आगरा में तेज रफ्तार कैंटर बेकाबू होकर ऑटो पर पलटा, दो की मौत

आगराः ताजगंज थाना क्षेत्र में फतेहाबाद रोड पर तेज रफ्तार कैंटर बेकाबू होकर ऑटो पर पलट गया. इस हादसे में दो लोगों को मौत हो गई. 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

  Feb 15, 2020  13:46:16 (IST)
एटा में चोरों ने बैंक में सेंध लगाई

एटाः कोतवाली नगर क्षेत्र में बली मोहम्मद चौराहे पर चोरों ने बैंक में सेंध लगा दी. स्ट्रांग रूम की ग्रिल तोड़कर स्ट्रांग रूम में घुसने की कोशिश की, लेकिन ऐसा करने में नाकाम रहे. हालांकि जाते वक्त चोर बैंक में सीसीटीवी रिकॉर्डिंग का डीवीआर भी ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  Feb 15, 2020  12:46:09 (IST)
कुशीनगर में जमीन मसले को लेकर दो पक्षों में विवाद

कुशीनगर: खड्डा थाना इलाके के पड़रहवा गांव में जमीन मसले को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. इस दौरान 8 लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

  Feb 15, 2020  12:36:26 (IST)
पीएम मोदी का 16 फरवरी को वाराणसी दौरा, कई योजनाओं की देंगे सौगात

वाराणसीः पीएम मोदी साल 2020 में पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं. काशी से यूपी एक्‍सप्रेस-वे, सी-पैट ट्रेनिंग सेंटर जैसी कई राष्‍ट्रीय परियोजनाओं का शुभारंभ और वाराणसी में इंडियन इंस्‍टीट्यूट ऑफ साइंस की शाखा खोलने एवं पब्लिक ट्रांसपोर्ट प्‍लेटफॉर्म के तहत परिवहन ‘संगम’ स्‍थापित करने की घोषणा भी कर सकते हैं. जिसकी तैयारी अंतिम चरण में है. 

  Feb 15, 2020  11:56:54 (IST)
सीतापुर में तालाब के अंदर युवक का शव मिला, पुलिस जांच में जुटी

सीतापुर: महोली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर में तालाब के अंदर युवक का शव मिला है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  Feb 15, 2020  11:33:22 (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में महिला समेत छह लोगों की मौत

बलरामपुरः जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला सहित छह लोगों की मौत हो गयी और 20 लोग घायल हो गए जिनमें सात की हालत गम्भीर है.

  Feb 15, 2020  11:30:33 (IST)
हल्द्वानी में घर के बाहर खड़ी स्कूटी और बाइक को युवक ने फूंका

हल्द्वानीः आजाद नगर इलाके में घर के बाहर खड़ी स्कूटी और बाइक में एक युवक ने आग लगा दी, जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आग लगाने वाले युवक की पहचान अकील अहमद के रूप में हुई है. पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दी है. 

  Feb 15, 2020  11:14:35 (IST)

गोरखपुर : वर्दी वालों पर गैंग रेप के आरोप को SSP ने बताया संदिग्ध, पुलिस कर रही जांच

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में वर्दी वालों पर सामूहिक बलात्कार के आरोप पर शनिवार को गोरखपुर के एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता ने कहा कि बीती रात उनको एक महिला के द्वारा इस तरह की एक शिकायत मिली थी जिसके आधार पर गोरखनाथ थाने में तत्काल मुकदमा दर्ज करा लिया गया था लेकिन जब मामले की गहनता से जांच की गई तो आरोप लगाने वाली युवती ने जिस होटल में ले जाने की बात कही थी वहां के सीसीटीवी में उसे खुद एक आदमी के साथ जाते हुए देखा गया. साथ ही गार्ड के बयान से भी ऐसा कुछ नही पता चला. ऐसे में प्रथम दृष्टया यह मामला संदिग्ध प्रतीत होता है लेकिन पुलिस इस मामले की और गहनता से जांच कर रही है.

 

  Feb 15, 2020  11:07:39 (IST)
बागपत में कॉलेज प्रबंधक की हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

बागपत: बड़ौत इलाके में कॉलेज प्रबंधक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में एक छात्र भी शामिल था. 

  Feb 15, 2020  11:05:21 (IST)
बुलंदशहर में छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया

बुलंदशहर: कोतवाली स्याना क्षेत्र में गढ़मुक्तेश्वर की की रहने वाली छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसे आईसीयू में भर्ती किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  Feb 15, 2020  10:59:12 (IST)
सुल्तानपुर में पिकअप गाड़ी और ट्रैक्टर में भिड़ंत, 3 लोगों की मौत

सुल्तानपुर: मजदूरों से भरी तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस घटना में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 6 मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं.

  Feb 15, 2020  09:32:16 (IST)

 

गाजियाबाद : प्राइवेट ट्यूशन केंद्र पर छात्रों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे

गाजियाबाद मोदीनगर के गुरुद्वारा रोड पर प्राइवेट ट्यूशन केंद्र पर छात्रों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे. झगड़े का वीडियो वायरल हों रहा है. घटना शुक्रवार देर शाम मोदी नगर गुरु द्वारा रोड की है जिस की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं.

मोदीनगर में ऐसे कई प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाने वाले केंद्र बने हुए हैं जहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है. आए दिन यहां छात्रों के गुटों में झगड़ा होता रहता है. अबसे पहले भी छात्रों के गुटों में फायरिंग भी हो चुकी है. कई बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस प्रशासन मौन बना हुआ है.

  Feb 15, 2020  09:28:28 (IST)

ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रैक पर क्रैक होने की कंट्रोल रूम को दी सूचना 

हामना के ड्राइवर ने रेलवे ट्रैक पर क्रैक होने की कंट्रोल रूम को सूचना दी. सूचना के बाद करीब एक घण्टे से जफराबाद में सद्भावना और साबरमती ट्रेन खड़ी है. इसके चलते मरुधर ट्रैन जौनपुर सिटी पर खड़ी है.

First Published: Feb 15, 2020 06:35:02 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो