logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 12 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 12 Feb 2020, 06:42 AM

Lucknow:

उत्तर प्रदेश- उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:03 (IST)
shareIcon

जूता फैक्ट्री में लगी आग


हापुड़। जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग. आग लगती देख क्षेत्र में मची अफरा-तफरी. आग की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर आग बुझाने में जुटी. लाखों रुपए के नुकसान की आशंका. अज्ञात कारणों से आग लगी. आग बुझाने का प्रयास जारी है. सिटी कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर कॉलोनी का मामला.

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

यूपी विधानसभा का सत्र कल से


लखनऊ। यूपी विधानसभा का सत्र कल से. कल राज्यपाल के अभिभाषण के साथ शुरू होगा बजट सत्र. साल के पहले सत्र में 18 फ़रवरी को योगी सरकार वित्त वर्ष 2020-2021 के लिए बजट पेश करेगी. सत्र की तैयारी के लिए सर्वदलीय बैठक आज.

calenderIcon 10:56 (IST)
shareIcon

चांदी कारोबारी का अपहरण


आगरा। थाना शाहगंज की विष्णु कॉलोनी का चांदी कारोबारी सुरेंद्र हुआ लापता. थाना शाहगंज ने गुमशुदगी कि दर्ज. परिवार में मचा कोहराम. अपहरण और अनहोनी की आशंका से बेचैन हुआ परिवार. पुलिस ने बरामदगी के लिए लगाई गई टीमें. 8 फरवरी की दोपहर को घर से स्कूटर लेकर निकले थे चांदी कारोबारी. पुलिस महकमे में हड़कंप थाना शाहगंज पुलिस जुटी जांच में.

calenderIcon 07:58 (IST)
shareIcon

वृन्दावन : जंगल में बेर खाने गए चार बच्चे हुए लापता


वृन्दावन इलाके से 4 मासूम बच्चों के गायब होने से मचा हड़कंप, पुलिस की कई टीमें देर रात से मासूम बच्चों को तलाशने में जुटी, मंगलवार देर शाम देवीआटस जंगल में बेर खाने के लिए गए थे 4 मासूम बच्चे. देर रात घर वापस न लौटने पर परिजनों ने दी पुलिस को सूचना. लापता मासूम बच्चों के नाम प्रेम कांत उम्र 12 वर्ष ,भूरा उम्र 13 वर्ष ,विंटाडे उम्र 14 वर्ष ,और योगेंद्र उम्र 12 वर्ष है. चारों लापता मासूम बच्चे वृंदावन इलाके के गोंदाआटस के रहने वाले हैं.