BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

शराब के नशे में धुत दूल्हे को देखकर दुल्हन ने जो किया वो हैरान करने वाला है

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 11, 2019 12:48:30 PM
शराबी दूल्हे को देख कर दुल्हन ने किया शादी से इनकार।

शराबी दूल्हे को देख कर दुल्हन ने किया शादी से इनकार। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखीमपुर:  

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में बरेली से आई बारात को दुल्हन (Bride) ने वापस लौटा दिया. दूल्हे (Groom) को शराब के नशे में झूमता देख कर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. शादी के लिए जैसे ही लड़की ने मना किया तो हड़कंप मच गया. लड़की के पिता ने इस मामले में महिला थाने में तहरीर दी है. मामले में सीओ सिटी विजय आनंद ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. जल्द ही जांच करके उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- UP में हादसों भरी रही रात, अलग-अलग एक्सीडेंट में 23 लोगों की मौत

मामला लखीमपुर खीरी के मैलानी थाने के कस्बे का है. यहां पर बरेली से विजय नाम के एक युवक की बारात मैलानी से आई थी. बारात में सभी लोग खुशी के साथ शरीक हुए थे. लेकिन बारात में दूल्हे ने कुछ ऐसा किया जिसे देख कर दुल्हन को गुस्सा आ गया. दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष ने CM योगी कोयले का दाम कम करने के लिए लिखा पत्र 

बताया जा रहा है कि दूल्हा बारात में अपने दोस्तों के संग शराब पी रहा था साथ ही वह अजीब हरकतें कर रहा था. शराबी दूल्हे को देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन ने जैसे ही शादी से मना किया तो दूल्हे ने मंडप में जमकर हंगामा किया. लोगों ने मामले को शांत करने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन मन बना चुकी थी कि वह इस लड़के से शादी नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत 

हंगामा होते देख कर लड़की पक्ष ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस को देख कर सभी बाराती मौके से फरार हो गए. लड़की ने इस मामले में महिला थाने में तहरीर दी है. पीड़ित दुल्हन का कहना है कि दूल्हा उनके माता-पिता और भाई प्रदीप को गालियां दे रहा था. जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाई. उसे यह अहसास हो गया कि वह इस शराबी लड़के से शादी करके जिंदगी भर खुश नहीं रह पाएगी. मामले में सीओ सिटी विजय आनंद ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. जांच करके जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

First Published: Nov 11, 2019 12:48:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो