कुलदीप सिंह सेंगर के निष्कासन पर पार्टी ने फिर से लगाई मुहर

News State Bureau  |   Updated On : August 01, 2019 07:23:01 PM
कुलदीप सेंगर (फाइल फोटो)

कुलदीप सेंगर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उन्नाव रेप कांड में बीजेपी से सांसद कुलदीप सेंगर के निष्कासन पर संशय बना है. बताया गया था कि बीजेपी से रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर को पार्टी से निकाल दिया गया है. लेकिन थोड़ी देर पहले उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने न्यूज स्टेट से खास बातचीत में कहा कि वह सिर्फ पार्टी से सस्पेंड हैं.

यह भी पढ़ेंः अगस्त महीने में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, समय पर पूरा कर लें अपना काम, देखें List

स्वतंत्रदेव सिंह के बयान के बाद बीजेपी ने एक बार फिर से यह पुष्टि की है कि कुलदीप सेंगर पार्टी से सस्पेंड थे. लेकिन उन्हें अब पार्टी से निकाल दिया गया है. बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निकाले जाने की बात को मीडिया की ऊपज बताया है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा था कि कुलदीप जी, केवल पार्टी से निलंबित किया गया है. उन्हें पार्टी से निकाला नहीं गया है. वह तब से सस्पेंड हैं जब प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय थे.

यह भी पढ़ेंः ओसामा बिन लादेन की फैमिली में 5 पत्नियां और 20 बच्चे, मारा गया 11वां बेटा 

माना जा रहा है कि उन्नाव रेप कांड और एक्सीडेंट का मामला सुप्रीम कोर्ट में जाने के बाद बीजेपी ने बड़ा एक्शन लिया है. पार्टी ने कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बता दें कि उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के एक्सीडेंट के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज तीन बार सुनवाई की. सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने कई अहम फैसले सुनाए. उन्नाव रेप केस और सड़क हादसे से जुड़े सभी 5 केस दिल्‍ली ट्रांसफर किए जाएंगे. दूसरा बड़ा फैसला यह आया कि दिल्ली की निचली अदालत 45 दिनों तक उन्‍नाव रेप कांड की रोजाना सुनवाई करेगी.

First Published: Aug 01, 2019 07:11:28 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो