logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर की मुश्किलें बढ़ीं, 3 लोगों के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट

उन्नाव रेप केस के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें फिर से बढ़ने लगी हैं. सीबीआई ने गैंगरेप के एक दूसरे मामले में एक और चार्जशीट दाखिल की है.

Updated on: 04 Oct 2019, 08:01 AM

लखनऊ:

उन्नाव रेप केस के मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें फिर से बढ़ने लगी हैं. सीबीआई ने गैंगरेप के एक दूसरे मामले में एक और चार्जशीट दाखिल की है. सीबीआई के द्वारा दाखिल की गई इस चार्जशीट में कुलदीप सिंह सेंगर की करीबी शशि सिंह के बेटे शुभम का नाम भी जोड़ गया है. सीबीआई ने पीड़िता से गैंगरेप के मामले में तीस हजारी कोर्ट में एक और चार्जशीट दाखिल की है. बताया जा रहा है कि यह चार्जशीट 11 जून 2017 को हुए गैंगरेप के मामले को लेकर दाखिल की गई है. उस समय पीड़िता नाबालिग थी.

यह भी पढ़ें- मैकेनिक की बेटी अमेरिका में मचा रही है धूम, पिता ने बेटी के लिए कबाड़ तक बेचा

सीबीआई ने दाखिल चार्जशीट में नरेश तिवारी, ब्रजेश यादव और शुभम सिंह का नाम आरोपी के रूप में शामिल किया है. इस समय यह तीनों आरोपी जमानत पर बाहर चल रहे हैं. चार्जशीट में बताया गया है कि तीनों ने 4 जून की घटना के एक सप्ताह बाद कथित रूप से पीड़िता का अपहरण किया. उसके बाद सामूहिक बलात्कार किया. इस मामले में तीस हजारी कोर्ट 10 अक्टूबक तो मामले की सुनवाई करेगी.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस को झटका देने वाली विधायक अदिति सिंह को सरकार ने दिया ये बड़ा इनाम

आपको बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ विधानसभा सीट से BJP के टिकट पर कुलदीप सेंगर विधायक चुने गए. सेंगर पर साल 2017 में नाबालिग लड़की ने रेप का आरोप लगाया था. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि विधायक के साथ उसके सहयोगियों ने भी रेप किया था.