logo-image

जूते का सेल्समैन, साड़ी का सेल्समैन और एक दर्जी हैं कमलेश के हत्यारे, जानें पूरी डिटेल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला (Naka Hindola) इलाके में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की शुक्रवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई.

Updated on: 19 Oct 2019, 07:08 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला (Naka Hindola) इलाके में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party) के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की शुक्रवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. कमलेश की हत्या के बाद से राजनीति गर्मा गई है. कमलेश की हत्या के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीजीपी ओपी सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस करके इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने तीन आरोपी रशीद अहमद पठान, मौलाना मोहसिन शेख और फैजान को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया

इन्होंने जिस तरह से कमलेश की हत्या की है उससे लगता है कि ये किसी खतरनाक संगठन से जुड़े होंगे या पेशेवर क्रिमिनल होंगे. लेकिन ये लोग जो काम करते हैं उससे आपको लगेगा ही नहीं की वो इस तरह का कोई काम कर सकते हैं. रशीद अहमद पठान कंप्यूटर का जानकार है.

यह भी पढ़ें- यूपी सरकार ने मानी शर्तें, अंतिम संस्कार के लिए राजी हुआ कमलेश तिवारी का परिवार

पेशे से ये दर्जी का काम करता है. वहीं पुलिस की हिरासत में लिए गए दूसरे शख्स मौलाना मोहसिन शेख की उम्र 24 साल है और ये साड़ी की दुकान में सेल्समैन का काम करता है. वहीं तीसरे शख्स का नाम फैजान है. उसकी उम्र 21 साल है. फैजान सूरत में जूतों की दुकान में सेल्समैन का काम करता है.

कमलेश का हुआ अंतिम संस्कार

हिंदू समाज पार्टी (Hindu Sanaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) का उनके पैतृक गांव सीतापुर स्थित महमूदाबाद में अंतिम संस्कार किया गया. शुक्रवार को उनके कार्यालय में उनकी गला रेतकर हत्या कर दी गई. पहले बताया जा रहा था कि उन्हें गोली मारी गई है. लेकिन बाद में डॉक्टरों ने बताया कि चाकू से उनकी गला रेतकर हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें- मिठाई का एक डिब्बा ही बन गया अहम सुराग, कमलेश तिवारी के कातिलों तक ऐसे पहुंची पुलिस 

चुनावी दौरे (Election Campaign) से लौटने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) को लेकर सख्त रुख अपनाया था. उन्होंने इस मामले में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह से तत्काल विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए.