उत्तराखंड में कांग्रेसी पार्षद का किया अपहरण, UP पुलिस ने किया बरामद

News State Bureau  |   Updated On : January 20, 2020 11:18:39 AM
उत्तराखंड में कांग्रेसी पार्षद का किया अपहरण, UP पुलिस ने किया बरामद

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

गाजियाबाद:  

उत्तराखंड के रुद्रपुर से हाल ही में कांग्रेस पार्षद के अपहरण का मामला सामने आया था. यूपी पुलिस ने रविवार को पार्षद अमित मिश्रा को गाजियाबाद से बरामद कर लिया है. अपहरणकर्ता पार्षद को गाजियाबाद में सुनसान जगह पर छोड़कर फरारा हो गए. जानकारी के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. लगातार पुलिस की घेराबंदी के कारण अपहरणकर्ता फिरौती की रकम लेने में कामयाब नहीं हो सके. इस मामले में उत्तराखंड पुलिस ने SSP कलानिधि नैथानी से मदद मांगी थी.

पकड़े जाने के डर से पार्षद अमित मिश्रा को बदमाश एक सुनसान इलाके में छोड़कर चले गए. इसके बाद पार्षद ने कैब ड्राइवर के फोन से अपने दोस्त को फोन लगा कर गाजियाबाद में होने की सूचना दी. पुलिस पार्षद को अपने साथ ऊधमसिंह नगर लेकर गई. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जांच जारी है.

आपको बता दें कि प्रीत विहार रुद्रपुर निवासी अमित मिश्रा वार्ड 21 से कांग्रेस के पार्षद हैं. हाल ही में वह घर से यह कहकर निकले थे कि दुकान का किराया वसूलने जा रहे हैं. लेकिन देर रात तक वह घर नहीं पहुंचे. अमित की मां का कहना है कि रात में जब उन्होंने फोन लगाया तो वह स्विच ऑफ था. इसके बाद न तो बेटा घर आया और न ही उसका फोन मिला. लेकिन कुछ समय बाद अमित के फोन से एक फोन आया जो बदमाशों ने किया था. उन्होंने अमित को छोड़ने के एवज में 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. पार्षद की मां ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था.

First Published: Jan 20, 2020 11:18:39 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो