logo-image

अनुच्छेद 370 खत्म हुआ, अब अगला नंबर नक्सलवाद का: केशव प्रसाद मौर्या

अनुच्छेद 370 हटने से बीजेपी के नेताओं का कहना है कि कश्मीर में आतंकवादी गतिविधि कमें कमी आएगी. इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने न्यूज स्टेट से खास बातचीत में बड़ी बात कही है.

Updated on: 26 Aug 2019, 10:13 AM

लखनऊ:

अनुच्छेद 370 हटने से बीजेपी के नेताओं का कहना है कि कश्मीर में आतंकवादी गतिविधि कमें कमी आएगी. इसी को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने न्यूज स्टेट से खास बातचीत में बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में नक्सलवाद की समस्या थी.

यह भी पढ़ें- संत रविदास मंदिर तोड़े जाने पर अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना, कहा...

लेकिन बीते काफी सालों से नक्सलवाद की कोई घटना नहीं हुई है. पूरे देश के परिदृश्य में देखें तो गृह मंत्री की अध्यक्षता में मुख्यमंत्रियों की बैठक हो रही है. हमें पूरी उम्मीद है कि जैसे अनुच्छेद 370 हटाकर कश्मीर में आतंकवाद पर निर्णायक वार किया गया है. वैसे ही नक्सलवाद के खात्मे की भी कोशिश रहेगी.

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शुरु कर दी चोरी, बना लिया शातिर गैंग

इसी बैठक में भाग लेने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी दिल्ली पहुंच रहे हैं. आजम खान और पी चिदंबरम पर कर्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं पर हो रही कार्रवाई राजनीतिक कारणों से नहीं हो रही है. यह सिर्फ भ्रष्टाचार रोकने का प्रयास है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक कारणों से बीजेपी की सरकार कार्रवाई नहीं करती है.