धारा 370 पर केशव प्रसाद मौर्य बोले- इस बार का आजादी का जश्न ऐतिहासिक होगा

News State Bureau  |   Updated On : August 14, 2019 12:40:28 PM
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि इस बार का आजादी का जश्न ऐतिहासिक होगा, क्योंकि धारा 370 और 35A खत्म होने के बाद देश में एक नई शुरुआत हुई है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देश को आनंदित करने वाला तोहफा दिया है.

यह भी पढ़ें- मायावती ने किया दिल्ली में संत रविदास मंदिर को तोड़ने का विरोध, मोदी और केजरीवाल सरकार पर लगाए आरोप

इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने बिना नाम लिए विरोधियों पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये राजनीतिक मुद्दा नहीं है, देश के हित का मुद्दा है. इसका विरोध करने वाले अलग-थलग हो गए हैं. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज अगर कोई चुनाव होता तो सभी दलों को उनकी हैसियत पता चल जाती.

प्रियंका गांधी के सोनभद्र दौरे को लेकर भी केशव प्रसाद मौर्य ने तंज सका है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में आकर जो अभिनय कर रही हैं, अगर वो अपनी मम्मी और भाई को भी साथ ले लेतीं तो ज्यादा बेहतर रहता.

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में लगे बीजेपी सांसद और विधायक के लापता होने के पोस्टर, खोजने वाले को 501 रुपये का इनाम

इससे पहले भी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने धारा 370 हटाने पर प्रधानमंत्री मोदी की सराहना करते हुए विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि धारा 370 हटाए जाने से पूरे देश की जनता खुश है. संसद में धारा 370 पर हुई वोटिंग में भी 370 सांसदों ने पक्ष में वोटिंग किया, जबकि विपक्ष में महज 70 वोट पड़े. मौर्य ने कहा था कि केंद्र सरकार ने धारा 370 को खत्म कर जम्मू-कश्मीर के समग्र विकास का रास्ता खोला है और वहां अब हमेशा तिरंगा लहराए.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Aug 14, 2019 12:40:28 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो