logo-image

कन्नौज में बस-ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग, कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका, देखें दहलाने वाला Video

यूपी के कन्नौज से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां बस और ट्रक में भिड़ंत के बाद आग लग गई. आग में कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है. लोगों के मुताबिक बस के अंदर 50 से ज्यादा सवारियां मौजूद थी.

Updated on: 11 Jan 2020, 12:07 AM

नई दिल्ली:

यूपी के कन्नौज से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां बस और ट्रक में भिड़ंत के बाद आग लग गई. आग में कई लोगों के जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है. लोगों के मुताबिक बस के अंदर 50 से ज्यादा सवारियां मौजूद थी. मौके पर मौजूद फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. घटना कन्नौज के जीटी रोड पर हुआ है. आग लगने से पूरे इलाके में हाहाकार का माहौल है.

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायलों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए गए हैं. राज्य सरकार ने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को मुआवजे के रूप में प्रत्येक को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान करने का फैसला किया है.

दर्दनाक घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मौके पर राहत और बचावकर्मी मौजूद हैं. अब तक 21 घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. आग नियंत्रण में है. अभी तक पता नहीं चल पाया है कि इस घटना में कितने लोगों की जान गई है. मैंने मंत्री राम नरेश अग्निहोत्री को मौके पर जाने के लिए कहा है.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डीएम और एसपी को मौके पर जाने का आदेश दिया है.

और पढ़ें:JNU हिंसा में बेनकाब हुए हमलावर, दिल्ली पुलिस ने जारी की 9 लोगों की तस्वीरें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का आदेश दिया है. इसके साथ ही जिलाधिकारी से सीएम योगी ने रिपोर्ट मांगी है. मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो स्लीपर कोच में फंसे यात्रियों को निकलने का मौका नहीं मिला. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि इस दर्दनाक हादसे में कितने लोगों की जान गई है.

इसे भी पढ़ें:NASA ने की चेतावनी, चंद्र ग्रहण के बाद आ रहा है बड़ा धूमकेतु, धरती के लिए बन सकता है खतरा

जानकारी की मानें तो शुक्रवार रात 8 बजे ग्राम घिलोई के जीटी रोड पर फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही स्लीपर बस सामने से आ रही ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसके बाद ट्रक में आग लग गई. देखते-देखते ट्रक में लगी आग ने बस को भी अपनी चपेट में ले लिया. थोड़ी देर में बस आग का गोला बन गई.