BREAKING NEWS
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »
  • देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का दावा, महाराष्ट्र में बीजेपी जल्द बनाएगी स्थिर सरकार- Read More »

योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी ने दिया यह बयान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 20, 2019 02:56:07 PM
कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी

कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी (Photo Credit : ANI )

लखनऊ:  

लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने कहा है कि उन्होंने (यूपी सीएम ने) हमें आश्वासन दिया कि न्याय किया जाएगा. किरण ने बताया कि हमने हत्यारों को मृत्युदंड देने की मांग की. जिस पर मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया कि हत्यारों को दंडित किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः इस होटल में ठहरे थे कमलेश तिवारी के कातिल, खून से रंगे भगवा कपड़े समेत मिला यह सामान

इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाल में लखनऊ में मारे गए हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से रविवार को मुलाकात की. मुख्‍यमंत्री ने अपने आवास पर तिवारी की मां कुसुमा, पत्‍नी किरण तिवारी और उनके बेटे से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने पीड़ित परिवार को पूरी मदद का आश्‍वासन देते हुए कहा कि सरकार इस गंभीर मामले की गहराई से जांच कर रही है और इसके दोषी लोगों को कतई बख्‍शा नहीं जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने तिवारी के बेटे को सरकारी नौकरी देने, परिवार को सुरक्षा देने, सुरक्षा के लिहाज से परिजन को असलहों के लाइसेंस देने, उनके मुहल्‍ले का नाम तिवारी के नाम पर करने, लखनऊ में तिवारी की मूर्ति स्‍थापित करने और पूरे मामले की सुनवाई फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में करने की मांग की. मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें समुचित कार्रवाई का आश्‍वासन दिया.

यह भी पढ़ेंः नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

गौरतलब है कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को नाका हिंडोला स्थित खुर्शेदबाग इलाके में उनके घर के अंदर गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के सिलसिले में बिजनौर निवासी आरोपियों मुफ्ती नईम काजमी और मौलाना अनवारुल हक के साथ-साथ गुजरात स्थित सूरत के रहने वाले फैजान यूनुस, मोहसिन शेख और राशिद अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है. मामले की जांच के लिये एसआईटी का गठन किया गया है.

First Published: Oct 20, 2019 02:56:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो