logo-image

कमलेश तिवारी की मां बोलीं- इंसाफ नहीं मिला तो उठाएंगे तलवार, पुलिस के दबाव में CM से मिले

मलेश तिवारी की मां ने रविवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद चौकाने वाला बयान दिया है.

Updated on: 20 Oct 2019, 06:29 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कमलेश तिवारी की मां ने रविवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद चौकाने वाला बयान दिया है.

यह भी पढ़ेंः हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने PM पर कसा तंज- यह मोदी नहीं, मंदी है

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिवार ने सीएम से हत्यारों के लिए मौत की सजा की मांग की है. सीएम योगी से मुलाकात को लेकर कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि सीएम से मुलाकात दबाव के चलते हुई. उन्होंने कहा कि पुलिस वाले बार-बार दबाव डाल रहे थे. हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया. कमलेश तिवारी की मां ने यह भी कहा कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह तलवार उठाएंगे.

वहीं, लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने कहा कि उन्होंने (यूपी सीएम ने) हमें आश्वासन दिया कि न्याय किया जाएगा. किरण ने बताया कि हमने हत्यारों को मृत्युदंड देने की मांग की. जिस पर मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया कि हत्यारों को दंडित किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्‍तान के इस पेंच से करतारपुर साहिब के दर्शन करने वालों को झटका

बता दें कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने लखनऊ में मारे गए हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से मुलाकात की. मुख्‍यमंत्री ने अपने आवास पर तिवारी की मां कुसुमा, पत्‍नी किरण तिवारी और उनके बेटे से मुलाकात की. इस दौरान उन्‍होंने पीड़ित परिवार को पूरी मदद का आश्‍वासन देते हुए कहा कि सरकार इस गंभीर मामले की गहराई से जांच कर रही है और इसके दोषी लोगों को कतई बख्‍शा नहीं जाएगा.

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने कमलेश तिवारी के बेटे को सरकारी नौकरी देने, परिवार को सुरक्षा देने, सुरक्षा के लिहाज से परिजन को असलहों के लाइसेंस देने, उनके मुहल्‍ले का नाम तिवारी के नाम पर करने, लखनऊ में तिवारी की मूर्ति स्‍थापित करने और पूरे मामले की सुनवाई फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में करने की मांग की. मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें समुचित कार्रवाई का आश्‍वासन दिया.