logo-image

कमलेश तिवारी हत्याकांड: गुजरात से लखनऊ लाए गए दोनों मुख्य आरोपी, पुलिस अब करेगी ये कार्रवाई

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में गुजरात के अहमदाबाद कोर्ट ने आरोपी अश्फाक और मोइद्दीन के लिए 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर कर ली है.

Updated on: 24 Oct 2019, 12:09 AM

नई दिल्ली:

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में गुजरात के अहमदाबाद कोर्ट ने आरोपी अश्फाक और मोइद्दीन के लिए 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर कर ली है. इसके बाद यूपी पुलिस अहमदाबाद एयरपोर्ट से दोनों आरोपियों को लखनऊ लेकर आ गई है. दोनों को पूछताछ के लिए एसटीएफ दफ्तर ले जाया गया है, जहां उनसे पुलिस और एटीएम मिलकर हत्याकांड से जुड़े सवाल करेंगे.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्यारे सूरत बुलाकर करना चाहते थे कत्ल, लेकिन...

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात एटीएम को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली थी. गुजरात एटीएस ने गुजरात-राजस्थान सीमा पर श्यामलाजी के पास हत्याकांड के मुख्य आरोपी अश्फाक और मुईनुद्दीन को गिरफ्तार किया. मुख्य आरोपी अश्फाक और मुईनुद्दीन ने इस घटना को अंजाम दिया था. इन दोनों आरोपियों ने हत्या करने की बात कुबूल कर ली है.

यह भी पढ़ेंः कमलेश और मुकेश की हत्या के बाद बोलीं साध्वी प्राची, छोटा पाकिस्तान है पश्चिमी उत्तर प्रदेश

वहीं, कमलेश तिवारी हत्याकांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एक पेच सुलझता है तो दूसरा उलझ जाता है. नये खुलासे में यह बात निकलकर आई थी कि हत्यारों को अपने करतूत पर कोई दुख नहीं है. हत्यारों ने बताया कि यह हत्या शरीयत के मुताबिक की गई है. जिसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है. हत्यारे इसको वाजिब-उल-क़त्ल मानते हैं. हत्या करने से पहले मौलाना मोहसिन ने शरीयत के हवाले से हत्यारों का ब्रेन वॉश किया था. हत्यारे असफाक और मोइद्दीन ने कत्ल को अंजाम देने के लिए कई और मौलानाओं से सलाह मश्विरा लिया था.