logo-image

कमलेश तिवारी की मां ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा...

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की मां कुसुमा देवी ने लखनऊ पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें नजरबंद कर दिया है.

Updated on: 22 Oct 2019, 09:02 AM

वाराणसी:

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की मां कुसुमा देवी (Kusuma Devi) ने लखनऊ पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें नजरबंद कर दिया है. उन्होंने कहा कि जितने पुलिसकर्मी आज हमारे साथ हैं उतने अगर मेरे बेटे के साथ होते तो वह जिंदा होता. उन्होंने योगी सरकार से कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते कुछ बदमाशों ने कमलेश की चाकू मार कर कमलेश की हत्या कर दी. पुलिस ने इस जांच में कई नामों का खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें- तीन तलाक: सजा से बचने के लिए बिना तलाक के हो रही शादी

सोमवार को परिजन कमलेश तिवारी की अस्थियों को गंगा में विसर्जित करने काशी के दशाश्वमेध घाट पहुंचे थे. यहां कमलेश की मां कुसुम देवी, बेटा मृदुल तिवारी, पत्नी और भाई मौजूद रहे. अस्थि विसर्जित करने के लिए आए परिजनों ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हत्यारों को फांसी की सजा होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती, प्रियंका गांधी रातभर रहीं मौजूद

इसके साथ ही उन्होंने लखनऊ पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. कमलेश की मां ने कहा कि महें नजरबंद करके रखा गया है. मेरे घर में इतनी फोर्स है कि हम नजरबंद महसूस कर रहे हैं. जितनी पुलिस हमारे घर पर है उतनी अगर हत्यारों को खोजने में लगाते तो अभी तक हमलावर पकड़े जा सकते थे.