नोएडाः एक व्यक्ति के पास कथित रूप से गौमांस मिला, इलाके में तनावपूर्ण हालात

Bhasha  |   Updated On : January 31, 2020 02:52:58 PM
नोएडाः एक व्यक्ति के पास कथित रूप से गौमांस मिला, इलाके में तनावपूर्ण हालात

नोएडाः एक व्यक्ति के पास कथित रूप से गौमांस मिला, इलाके में तनाव (Photo Credit : फाइल फोटो )

नोएडा:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में एक व्यक्ति के पास कथित रूप से गौमांस (Beef) मिलने से क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से बरामद मांस को फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा है. मामला थाना जारचा क्षेत्र के कलौदा गांव का है.

यह भी पढ़ेंः CAA Protest: नुकसान की भरपाई के नोटिस रद्द करने संबंधी याचिका पर उप्र सरकार को नोटिस

सहायक पुलिस आयुक्त सतीश कुमार ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि थाना जारचा क्षेत्र के कलौदा गांव के मुजफ्फर नामक एक व्यक्ति के पास कथित रूप से गौमांस रखा है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुजफ्फर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से 6 किलोग्राम मांस बरामद किया है. उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक जांच के लिए मांस लैब में भेजा गया है. 

पुलिस आयुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया है, कि वह अलीगढ़ से यह मांस लेकर आया था. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि इस घटना के चलते गांव में तनाव व्याप्त हो गया था. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया.

यह भी पढ़ेंः 23 बच्चों को बचाने वाली पुलिस टीम के मुरीद हुए CM योगी, कर दिया ये बड़ा ऐलान

उधर, नोएडा में ही थाना फेज- 2 पुलिस ने भंगेल गांव के पास से मादक द्रव्य बेचने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके पास से साढे़ पांच किलो गांजा बरामद किया. थाना फेज-2 के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना फेज-2 पुलिस ने भंगेल गांव से सुनीता पाल को गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने साढे़ पांच किलो गांजा बरामद किया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकारा कि वह काफी दिनों से गांजा बेचने के धंधे में लिप्त थी. उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने एक अन्य मामले में वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

First Published: Jan 31, 2020 02:52:58 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो