logo-image

पापा ने दिलाई बेटी को बुलैट, चलाने निकली तो दबंगों ने धमकाया, फिर घर में घुसकर की फायरिंग

गांव के दबंगों को एक लड़की का बुलेट मोटरसाइकिल चलाना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली.

Updated on: 07 Sep 2019, 10:08 AM

ग्रेटर नोएडा:

देश में एक तरफ महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर जब कोई लड़की पुरुषों की बराबरी करने की कोशिश करती है, तो उसको दबाने की कोशिश की जाती है. ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां गांव के दबंगों को एक लड़की का बुलेट मोटरसाइकिल चलाना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने लड़की के पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली. इन लोगों की दबंगई नहीं तक नहीं रुकी, उन्होने लड़की के घर में घुसकर गोलियां भी चलाईं.

यह भी पढ़ेंः आजम खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, पुलिस ने घर पर चस्पा किया नोटिस

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना इलाके के मिलक खटाना गांव के रहने वाले सुनील मावी ने अपनी बेटी को बुलैट मोटरसाइकिल लाकर दी थी. जिसके बाद सुनील की बेटी जब जब बुलैट लेकर गांव में निकलती तो गांव के ही कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा. लड़की जब भी बुलैट लेकर निकलती, ये लोग उसके पिता को टोकते और ऐसा करने से रोकते. मगर लड़की के पिता उनकी बातों अनसुना करते रहे. 

आरोप है कि लड़की के बुलैट चलाने से नापसंद गांव के चार दबंग युवकों ने उसे और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी. फिर भी बात नहीं बनीं तो गांव के दबंग आखिरकार सुनील के घर में घुस गए. जब लड़की के घरवालों ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने गाली-गलौज शुरू कर दी और मारपीट करने लगे. इसके बाद अवैध हथियार से फायरिंग कर दी. हालांकि गनीमत रही कि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी.

यह भी पढ़ेंः Noida का शिवांश, पीएम मोदी के साथ देखेगा चंद्रयान 2 की लांचिंग

लड़की के पिता सुनील मावी ने कहा कि जाते-जाते ये दबंग लोग धमकी देकर गए हैं कि अगर लड़की फिर बुलैट चलाती दिखी तो उन्हें जान से मार देंगे. सुनील ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत करने पर उनके ऊपर पंचायत करके दबाव बनाया जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले पर जारचा थाने के प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.