पिता के तानों से तंग लड़की ने रची अपने ही कत्ल की साजिश, फिर जो हुआ वो होश उड़ाने वाला था

डालचंद  |   Updated On : September 16, 2019 09:12:30 AM
काजल पांडे

काजल पांडे (Photo Credit : )

गोरखपुर:  

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है, जहां एक लड़की ने खुद अपने की कत्ल का प्लान बनाया था. इस साजिश को हकीकत का रूप देने के लिए अपने पिता के पास खून में सनी आंख, हाथ और मुंह पर बंधी पट्टी की फोटो भेज दीं और लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग गई. पुलिस भी इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकर हैरान रह गई है, क्योंकि यह मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं था.

यह भी पढ़ेंः Video: चंद सेकेंड के अंदर गंगा की धार में समा गया पूरा मकान

दरअसल, गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली काजल नाम की लड़की का आगरा के एक शिक्षक हरिमोहन शर्मा के साथ प्रेम प्रसंग था. एक सिंगिंग एप के जरिए से दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए और धीरे-धीरे उनमें प्यार होने लगा. एक-दूसरे के मोबाइल नंबर की अदला-बदली हुई, फिर बातचीत का दौर शुरू होने लगा. शिक्षक के प्यार की दीवानी काजल अपने पिता के तानों से परेशान होने लगी.

आखिर में तंज आकर काजल ने फिल्मी अंजाम में अपनी नकली मौत की साजिश रच डाली. जब पुलिस ने इस पूरी वारदात का खुलासा किया तो इस कहानी को सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया. काजल ने भी स्‍वीकार कर लिया कि उससे बहुत बड़ी गलती हुई है. पिता के तानों से तंग आकर उसने यह साजिश रची थी.

यह भी पढ़ेंः बिजली कटौती से योगी के मंत्री हुए परेशान, श्रीकांत शर्मा को चिट्ठी लिख कह डाली ये बात

वहीं टीचर हरिमोहन शर्मा ने बताया कि 15 दिन पहले काजल ने ये प्लान बनाया और पूरी साजिश उसी ने रची थी. हरिमोहन ने बताया कि जंगल में जाकर काजल ने ही वॉट्सऐप पर अपने पिता को खून में सनी आंख, हाथ और मुंह पर बंधी पट्टी की फोटो भेजी थीं. उसने बताया कि काजल ने खुद ही अपहरण के बाद नकली कत्ल कर बदला लेने का मैसेज पिता को भेजा और फिर वो उसके के साथ भाग गई.

इस घटना को लेकर चौरीचौरा थाना सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि बालबुजुर्ग ओमनगर के रहने वाले शिक्षक अनिल कुमार पांडे की 23 साल की बेटी काजल पांडे 10 सितंबर को ऑफिस की कहकर घर से निकली थी. जब उससे पिता ने पूछा कि आज मुहर्रम की छुट्टी होगी, तो उसने ऑफिस खुला होने की बात कही. काजल के घर से जाने के करीब 2 घंटे बाद पिता के वॉट्सऐप पर 10:45 बजे अपहरण और हत्या के फोटोज और मैसेज आए थे. लड़की के पिता ने बेटी के अपहरण की चौरीचौरा थाने में तहरीर दी. सीओ ने बताया कि युवत‍ी ने जब अपने फुफेरे भाई से संपर्क किया, तो उसी के आधार पर लड़की की लोकेशन का पता चला.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Sep 16, 2019 09:12:30 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो