कोर्ट मैरिज से खफा लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, देखिए Video में

News State Bureau  |   Updated On : February 22, 2020 11:02:58 AM
कोर्ट मैरिज से खफा लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, देखिए Video में

लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, Video देखिए (Photo Credit : News State )

गाजियाबाद :  

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में युवक को प्रेम प्रसंग के बाद लड़की से कोर्ट मैरिज करना भारी पड़ गया है. लड़की के परिजनों ने युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा है. इतना ही नहीं युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे घसीटा गया. इस मारपीट में युवक के हाथ-पैर और पीठ में गहरी चोटें आई हैं. यह पूरा मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. युवक की पिटाई का वीडियो News State के पास पहुंचा है. हालांकि इस पूरे मामले की News State पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें: खतरनाक अपराधियों को छोड़ने के लिए पुलिस अधिकारी ने रिश्वत में ली ऐसी चीज, रह जाएंगे दंग

News State के पास आए युवक की पिटाई के Exclusive वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बड़ी ही बेरहमी से बंद कमरे में पीट रहे हैं. और तो और युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डाल कर उसे घसीट रहे हैं. लाठी-डंडों से उसे मार रहे हैं और उससे कह रहे हैं- भौक कुत्ते भौंक. बिलखता और चिल्लाता युवक हाथ जोड़कर उनसे अपनी जान की भीख मांगता दिखाई दे रहा है. युवक की पिटाई इस कदर की गई है कि यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में 4 महीने की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, 30 साल का चचेरा भाई गिरफ्तार

युवक को जान का खतरा है. युवक का नाम इकरामुद्दीन है जो कि मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लू गढ़ी का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि युवक के साथ मारपीट करने की वजह उसके द्वारा एक लड़की के साथ कोर्ट मैरिज करने की बताई जा रही है. लड़की के परिजनों द्वारा युवक को अगवा कर उसके साथ बेरहमी से मार पिटाई की गई. यहां पुलिस पर भी इस युवक की मदद नहीं करने के आरोप लगे हैं.

First Published: Feb 22, 2020 10:45:49 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो