logo-image

गाजियाबाद: कपड़े की एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर

गाजियाबाद: कपड़े की एक्सपोर्ट कंपनी में लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर

Updated on: 09 Apr 2020, 07:11 PM

गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में कपड़े की एक एक्सपोर्ट कंपनी में भीषण आग लग गई. जिसके बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. गनीमत यह रही कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से कंपनी में कोई वर्कर नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. यह कंपनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में है. जिस कंपनी में यह आग लगी उसका नाम ब्लेसिंग एक्सपोर्ट कंपनी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची. इसके बाद कंपनी के अंदर आग बुझाने का काम शुरू किया. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: लखनऊ आकाशवाणी ऑफिस के पास लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की गाड़ियां 

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित ब्लेसिंग एक्सपोर्ट कंपनी में शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी. वहां मौजूद लोगों ने अचानक कंपनी के अंदर से धुआं निकलता देखा और फिर आग तेजी से कंपनी के अंदर फैल गई. बाहर तक कंपनी के अंदर से निकलती आग की लपटें देखी गईं. इस आग से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई.

यह भी पढ़ें: न निकलें घरों से बाहर, उत्तर प्रदेश सरकार खुद आपके द्वार पहुंचाएगी जरूरत का सामान

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी. जिसके बाद दमकल की 5 गाड़िया घटनास्थल पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गई. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, कंपनी के अंदर रखा काफी सामान जल गया. हालांकि कुछ जरूरी सामान को कंपनी के दूसरी हिस्से से निकाल लिया गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.