BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

फिर बरपा भीड़ का कहर, चोर समझ बुजुर्ग साधु को पीट-पीटकर मार डाला

भाषा  |   Updated On : September 13, 2019 01:25:42 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

चित्रकूट:  

चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र की पनहाई रेलवे स्टेशन पर कथित रूप से चोर समझकर कुछ यात्रियों ने साधु वेषधारी एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी, जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गयी. मानिकपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार मिश्रा ने शुक्रवार को बताया कि घटना बुधवार सुबह की है. पनहाई रेलवे स्टेशन में साधु वेषधारी 70 वर्षीय एक बुजुर्ग घूम रहे थे. कुछ यात्रियों ने गलतफहमी में आकर उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये.

यह भी पढ़ेंः ऐसे तो मान जाओ; मोपेड पर 4 सवारी देख ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने जोड़ लिए हाथ

उन्होंने बताया कि स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची डायल 100 सेवा की पुलिस ने घायल साधु को मानिकपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान बुधवार को ही उनकी मौत हो गयी. मिश्रा ने बताया कि मृत्यु पूर्व बयान उन्होंने पुलिस को बताया कि उसका नाम रामभरोसे पुत्र रामनराज है और वह शाहजहांपुर जिले के निकाई गांव के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ेंः VIDEO : UP पुलिस ने किया शर्मसार, युवक के साथ सरेआम किया ऐसा सलूक

उन्होंने यह भी बताया था कि वह रेलवे स्टेशन पर घूम फिर कर अपना बसर कर रहे थे. इसी बीच कुछ यात्रियों ने चोर-चोर कह कर उनकी पिटाई कर दी. उन्होंने बताया कि साधु की पिटाई बच्चा चोरी के शक में नहीं, बल्कि 'चोर' समझ कर की गई है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में गैर इरादतन हत्या की धारा-304 आईपीसी के तहत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है.

First Published: Sep 13, 2019 01:25:42 PM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो