BREAKING NEWS
  • IND VS SA : रांची में टॉस करने मैदान में नहीं जाएंगे दक्षिण अफ्रीकी कप्‍तान फाफ डु प्लेसिस, जानें फिर क्‍या होगा- Read More »
  • FATF से पाकिस्‍तान को मिल गई राहत पर डार्क ग्रे लिस्‍ट में रहेगा बरकरार- Read More »
  • चित्रकोट उपचुनाव पर सीएम भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा-20 हजार वोटों से जीतेंगे- Read More »

भगवान बन गए दिव्यांग, बड़बोले मंत्री जी ने और क्या-क्या कहा जानिए

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 01:33:38 PM
मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण (फाइल फोटो)

मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

बदायूं:  

उत्तर प्रदेश के पशुधन, मत्स्य पालन एवं दुग्ध मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. बड़बोले मंत्री जी ने भगवान को नया नाम दे दिया है. उन्होंने भगवान का नाम दिव्यांग बताया है. इसके साथ ही मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने मीडियाकर्मियों भी नसीहत दी. उन्होंने एक सवाल पर कहा कि अच्छी अच्छी बातें करो आप अच्छे लोग हो.

यह भी पढ़ेंः पंडित नेहरू और उनका खानदान अय्याश था, बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

योगी सरकार के मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण दो दिनों से बदायूं जिले में डेरा डाले हुए हैं. बुधवार को उन्होंने पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई. पहले तो मंत्री जी ने राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का गुणगान किया. इस दौरान उन्होंने बातों ही बातों में भगवान को दिव्यांग बता दिया. उन्होंने कहा, 'पहले विकलांगों को ऐसे नामों से बुलाया जाता था कि लेकिन माननीय प्रधानमंत्री ने उनको दिव्यांग कहा. दिव्यांग भगवान का नाम है.'

यह भी पढ़ेंः शिवपाल यादव का बड़ा एलान, अगर विधानसभा से सदस्यता खत्म हुई तो लड़ूंगा उपचुनाव  

शाहजहांपुर कांड मामले में स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने को लेकर हाल ही में पीड़िता के बयान पर पूछे गए सवाल के बाद उन्होंने पत्रकारों को ही नसीहत दे डाली. प्रेस वार्ता से उठकर जाते हुए चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि आप सब अच्छे लोग हैं, अच्छी बातें किया करो, यह बातें अच्छी नहीं हैं.

First Published: Sep 18, 2019 01:33:38 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो