जेल में था पति, दोस्तों ने अकेली पत्नी को पकड़कर किया घिनौना काम

IANS  |   Updated On : January 21, 2020 09:16:38 AM
जेल में था पति, दोस्तों ने अकेली पत्नी को पकड़कर किया घिनौना काम

जेल में था पति, दोस्तों ने अकेली पत्नी को पकड़कर किया घिनौना काम (Photo Credit : फाइल फोटो )

बरेली:  

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) शहर में दोस्त की पत्नी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यह घटना शहर के सिरौली इलाके में शुक्रवार रात को हुई थी, लेकिन महिला ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई. अपनी शिकायत में पीड़िता (Victim) ने कहा कि चार आरोपी, जो उसके पड़ोसी हैं, उसके घर उस समय आए जब वह अकेली थी और बंदूक (Gun) का डर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने फिर उसका गला काटने की कोशिश की, लेकिन वह बचने में सफल रही और शोर मचा दिया, जिसके बाद चारों भाग गए.

यह भी पढ़ेंः प्याज से लदे 10 ट्रकों को लूटने का प्लान था, पुलिस ने पहले ही धर दबोचा

जाने से पहले, दुष्कर्मियों ने घटना की शिकायत करने पर पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. पीड़िता रविवार को एसपी (क्राइम) आर.के. भारतीय से मिली और आधिकारिक शिकायत की. भारतीय ने घटना की जांच करने और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए सिरौली पुलिस स्टेशन के एसएचओ संजय गर्ग को आदेश दिया.

पीड़िता का पति एक किलो हशीश के साथ पकड़े जाने के बाद इस समय मुरादाबाद जिला जेल में बंद है. महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि एक आरोपी ने उसके पति के खिलाफ साजिश रची थी और उसे मादक पदार्थ तस्करी के मामले में गिरफ्तार करा दिया.

यह भी पढ़ेंः दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखी वजह 

एसएचओ संजय गर्ग ने कहा, 'हमने आईपीसी की धारा 376डी (सामूहिक दुष्कर्म), धारा 452 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से घर में जबरन घुसने) और धारा 307 (हत्या का प्रयास करने) के तहत चारों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. हमने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है और रिपोर्ट का इंतजार है. सभी आरोपी उसके पति के परिचित हैं और अब फरार हैं. हमने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं.'

First Published: Jan 21, 2020 08:52:28 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो