logo-image

पति ने WhatsApp पर भेजा तलाकनामा, फरियाद लेकर पहुंची पीड़िता को पुलिसवालों ने भी थाने से भगाया

देश में अब तीन तलाक पर कानून जरूर बन गया है, नगर समाज में फैली तीन तलाक की क्रूरता थमने का नाम नहीं ले रही है.

Updated on: 03 Aug 2019, 09:58 AM

नई दिल्‍ली:

देश में अब तीन तलाक पर कानून जरूर बन गया है, नगर समाज में फैली तीन तलाक की क्रूरता थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला हाथरस जिले के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के जलेसर रोड स्थित काशीराम टाऊनशिप कॉलोनी से सामने आया है. जहां काशीराम टाऊनशिप निवासी समा परवीन को उसके पति मोहमद्द एहसान ने WhatsApp पर तलाकनामा लिखकर भेजा है. इतना ही नहीं पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए जब पीड़िता महिला थाने पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने उसे वहां से भगा दिया.

यह भी पढ़ें- शौहर बोला- मैं सरकार के कानून को नहीं मानता और पत्नी को फोन पर दे दिया तीन तलाक

तीन तलाक क्रूरता का शिकार हुई काशीराम टाऊनशिप कॉलोनी निवासी समा परवीन का निकाह 8 साल पहले जिले के थाना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र इस्लामनगर निवासी मोहम्मद एहसान से हुआ था. तीन तलाक पीड़िता का कहना है कि निकाह के कुछ साल तक सब ठीक चलता रहा. लेकिन उसके बाद पति मोहमद्द एहसान उसके साथ शराब पीकर मारपीट करने लगा, कुछ समय पहले मोहमद्द एहसान ने अपनी पत्नी समा परवीन को घर से निकाल दिया.

यह भी पढ़ें- सपा को लगा बड़ा झटका, नीरज शेखर के बाद राज्यसभा सदस्य सुरेंद्र नागर ने दिया इस्तीफा

जिसके बाद समा परवीन अपने बच्चो के साथ जिले के काशीराम टाऊनशिप कॉलोनी में रह रही थी. समा परवीन ने आरोप लगाया कि पति मोहमद्द एहसान ने उसके मोबाइल पर तलाकनामा लिखकर भेज दिया.पीड़िता ने पुलिसकर्मियों भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उनसे बताया कि न्याय पाने और पति के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए वो लगातार महिला थाने के चक्कर लगा रही थी, लेकिन पुलिस उसकी पीड़ा सुनने को तैयार नहीं हुई. पीड़िता का कहना है कि फिर से वो अपनी फरियाद लेकर महिला थाने पहुंची तो थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसको भगा दिया.

यह वीडियो देखें-