पति ने मेट्रो के सामने लगाई छलांग तो घर में मां-बेटी ने लगा ली फांसी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 14, 2019 10:42:37 AM
मां बेटी ने लगाई फांसी

मां बेटी ने लगाई फांसी (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  बीती रात नोएडा में एक महिला ने अपनी बच्ची के साथ फांसी लगा ली.
  •  मामला नोएडा के सेक्टर 128 के रेजिडेंशियल सोसाइटी का है.
  •  मृतक पति के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई का परिवार आर्थिक रुप से परेशानी झेल रहा था. 

नोएडा:  

बीती रात नोएडा में एक महिला ने अपनी बच्ची के साथ फांसी लगा ली. मामला नोएडा के सेक्टर 128 के रेजिडेंशियल सोसाइटी का है. पुलिस के मुताबिक, महिला के पति ने भी पिछले दिनों जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन मेट्रो लाइन पर छलांग लगा दी थी जिससे उसकी जान चली गई. महिला अपने पति की लाश को पहचानने के लिए गई थी और इस घटना के बाद उसे इतना शॉक लगा कि उसने घर आकर अपनी छोटी बेटी के साथ फांसी लगा ली.

सर्कल ऑफिसर श्वेताभ पांडे के मुताबिक, महिला अपने पति के शव की शिनाख्त करने आरएमएल हॉस्पिटल गई थी. पति के शव की शिनाख्त करने के बाद जब वो घर लौटी तो उसने अपनी बेटी के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया और बाद में फांसी लगा दी. मृतक पति के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई का परिवार आर्थिक रुप से परेशानी झेल रहा था. 

बता दें कि सेक्टर 128 जेपी पवेलियन कोर्ट निवासी एक कंपनी के जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे दिल्ली के जवाहर लाल मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्य कर ली थी. मेट्रो स्टाफ ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी. मृतक की पहचान भरत जे. पुत्र सुब्रमण्यम जे निवासी जेपी पवेलियन कोर्ट, टावर 8, फ्लैट न. 701, सेक्टर 128, नोएडा हुई थी.

पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंची. वहां से शाम 7:30 बजे सेक्टर 128 घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने भी अपनी 5 वर्षीय बेटी जयश्रीता के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है. थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी.

First Published: Dec 14, 2019 10:25:11 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो