logo-image

पत्नी ने किया पति और उसकी प्रेमिका का पीछा, बनाने लगी वीडियो, जब पति ने देखा तो...

नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र की एक महिला को उसके पति ने टक्कर मार दी. पति ने टक्कर इस लिए मारी क्योंकि महिला उसकी जासूसी कर रही थी.

Updated on: 18 Jul 2019, 11:31 AM

highlights

  • महिला को अपने पति पर था शक
  • वीडियो बनाने से मना करने पर प्रेमिका ने मारी टक्कर
  • पति की प्रेमिका के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा

नोएडा:

नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र की एक महिला को उसके पति ने टक्कर मार दी. पति ने टक्कर इस लिए मारी क्योंकि महिला उसकी जासूसी कर रही थी. पति अपनी प्रेमिका के साथ उसकी कार में घूम रहा था. इस बात की जानकारी होने के बाद महिला ऑटो से उसकी प्रेमिका का पीछा करने के लिए निकल पड़ी.

महिला ने कार को ढूंढ़ निकाला. उसमें उसका पति और उसकी प्रेमिका दोनों थे. महिला ने ऑटो में बैठे-बैठे ही अपने पति को फोन मिलाया. लेकिन पति ने फोन नहीं उठाया. तभी महिला ने कार के सामने ही ऑटो को खड़ा करवा दिया और नीचे उतर गई.

यह भी पढ़ें- मोदी की राह चले योगी: काम न करने वाले 364 पुलिस वालों को नौकरी से निकाला

पत्नी को अपने सामने देख कर पति घबरा गया. वो डर के मारे कार से बाहर नहीं आया. महिला ने सबूत के तौर पर कार के अंदर वीडियो बनाना शुरू कर दिया. वीडियो बनता देख पति की प्रेमिका ने चिल्लाना शुरू कर दिया. जिससे आसपास लोग इकट्ठा हो गए.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार जल्द कर सकती है मंत्रिमंडल विस्तार, स्वतंत्र देव सिंह के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद चर्चाएं तेज

लेकिन महिला ने वीडियो बनाना बंद नहीं किया तो प्रेमिका ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के कारण महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दौरान मौका देखकर प्रेमिका पति के साथ वहां से फरार हो गई. बताया जा रहा है कि महिला सेक्टर 75 की एक सोसायटी में रहती है.

यह भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खान के खिलाफ कितने आरोप 'फर्जी', समिति करेगी जांच

महिला एक मल्टीनेशनल कंपनी (MNC) में काम करती है वहीं उसका पति एक IT कंपनी में काम करता है. दोनों के बीच जान पहचान हुई तो उन्होंने शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में खटपट शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें- अब लंबी दूरी की रोडवेज बसों में अगर मिला अकेला चालक तो इंचार्ज होंगे निलम्बित

महिला को शक होने लगा कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है. जिसके बाद वह अपने पति की जासूसी करने लगी. पीड़ित महिला ने थाना सेक्टर 49 में पति की प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है.