logo-image

प्यार की नहीं मिली मंजूरी तो प्रेमी युगल ने उठाया ये खतरनाक कदम...

थाना सफदरगंज क्षेत्र के ग्राम सरायं कायस्थान में शुक्रवार सुबह एक आम के पेड़ से प्रेमी युगल के शव फंदे से लटकते पाये गये. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Updated on: 24 Aug 2019, 02:00 AM

नई दिल्ली:

यूपी के बाराबंकी में एक प्रेमी युगल का फंदे से लटका शव मिला. थाना सफदरगंज क्षेत्र के ग्राम सरायं कायस्थान में शुक्रवार सुबह एक आम के पेड़ से प्रेमी युगल के शव फंदे से लटकते पाये गये. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पुलिस ने बताया कि शवों की शिनाख्त हो गई है. जिसमें युवक शिवम सफदरगंज का निवासी हैं और युवती राम सनेही घाट थाना क्षेत्र के ठाकुर पुर गांव की निवासी बतायी गयी हैं. प्रेमी युगल रात अपने घरों से फरार हो गए थे. दोनों परिवार एक दूसरे के परिचित और दूर के रिश्तेदार बताये गये है.

अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) आर एस गौतम ने बताया है कि मौके से मोटर साइकिल , मोबाइल फोन व फोन नम्बर पाये गये है जिनके आधार पर परिजनों को मौके पर बुलाया गया। जिन्होंने दोनों शवों की शिनाख्त की है.

एएसपी ने बताया है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पायेगी.