BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 18, 2019 03:44:35 PM
कमलेश तिवारी

कमलेश तिवारी (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

लखनऊ में बेखौफ बदमाशों ने हिंदू समाज पार्टी (Hindu Mahasabha) के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की गला रेत कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. कमलेश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान कमलेश की मौत हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. पहले माना जा रहा था कि कमलेश को गले में गोली मारी गई है. बताया जा रहा है कि लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू महासभा के कार्यालय में दो युवकों ने घुस कर वारदात को अंजाम दिया. माना जा रहा है कि किसी परिचित ने ही इस घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें- 5 लाख 51 हजार दीयों से जगमगाएगी अयोध्या, ऐसे मनाया जाएगा इस बार का 'दीपोत्सव'

इस घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि गनर आज नहीं था. वहीं सिक्योरिटी में लगा एक सिपाही सोया हुआ था. हत्या करने के लिए दो लोग आए थे. उन्होंने सिगरेट मंगवाने के लिए कमलेश तिवारी के सहयोगी को भेजा. मौका पाते ही उन्होंने कमलेश तिवारी की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड हाईकोर्ट ने हाथियों को खदेड़ने के लिए इस्तेमाल- मिर्च या मिर्चीबम पर लगाया बैन

डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि कमलेश तिवारी की हत्या धारदार हथियार से की गई है. पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद किया है.

कमलेश पर लगी थी रासुका

आपको बता दें कि हिंदू महासभा के अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी ने कथित तौर पर पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी. जिसके बाद मुस्लिम समाज ने इस बात का काफी विरोध जताया था. इस मामले में रासुका लगाकर कमलेश तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. 2017 के यूपी विधानसभा चुनावों के दौरान कमलेश ने हिंदू समाज पार्टी का गठन किया था.

First Published: Oct 18, 2019 02:12:27 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो