logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कमलेश तिवारी की पत्नी बोलीं- नहीं मानी हमारी यह मांगें तो कर लूंगी आत्मदाह

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है.

Updated on: 19 Oct 2019, 08:21 AM

सीतापुर:

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी के परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है. आज रात पोस्टमॉर्टम के बाद कमलेश तिवारी का शव उनके पैतृक निवास सीतापुर स्तिथ महमूदाबाद लाया गया है. यहां पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. महमूदाबाद में ही तिवारी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. तिवारी की पत्नी का कहना है कि अगर हमारी मांगें नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी मर्डर केसः 2 मौलानाओं पर हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच के लिए SIT गठित

कमलेश तिवारी के परिवार वालों का कहना है कि वे तब तक उनके शरीर का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां नहीं आते. साथ ही परिजनों ने कहा कि कमलेश तिवारी को राष्ट्रीय सम्मान न मिलने तक अंतिम संस्कार नहीं होगा. इसके अलावा तिवारी के परिजनों लखनऊ एसएसपी और नाका थाना प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग की.

यह भी पढ़ेंः Exclusive : सीएम योगी ने अयोध्या केस के फैसले और अपने कार्यकाल को लेकर कही ये बड़ी बातें

इस हत्याकांड को लेकर परिजनों और स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. शुक्रवार शाम को हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए. उन्होंने अमीनाबाद का बाजार बंद कराकर पुलिस-प्रशासन और सरकार विरोधी नारेबाजी की. रोडवेज बस में तोड़फोड़ की, पोस्टमार्टम हाउस तिराहा पर जाम लगाकर हंगामा किया. तनाव के मद्देनजर इलाके में कई थानों की पुलिस फोर्स और रैपिड एक्शन फोर्स तैनात कर दी गई है. देर रात तक सड़क पर बवाल चलता रहा.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, ISIS आतंकियों के निशाने पर थे हिंदू समाज पार्टी के नेता

उल्लेखनीय है कि लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि दो लोग उनसे मिलने आए थे. इस दौरान कमलेश ने अपने एक साथी को उन दोनों के लिए पान लाने भेजा था, जब वह लौटकर आया तो उसने कमलेश को खून से लथपथ हालत में पाया. कमलेश पूर्व में हिंदू महासभा से भी जुड़े हुए थे.