BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

इविवि: एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती के मामले में हाईकोर्ट ने विवि प्रशासन से किया जवाब-तलब

News State Bureau  |   Updated On : June 05, 2019 06:35:04 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इलाहाबाद विश्विविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती को हाई कार्ट में चुनौती दी गई है. इस मामले में मंगलवार को हाई कोर्ट ने विश्विवद्यालय प्रशासन से जवाब-तलब किया है. जस्टिस एसएस शमशेरी की एकलपीठ ने यह आदेश दिया है. इसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख दो जुलाई को निर्धारित की है. 

यह भी पढ़ें ः अमित शाह के निशाने पर J&K के 10 दहशतगर्द, आतंकी ग्रुप के सफाए के लिए तय की डेडलाइन

बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की दायर की गई याचिका में जियोलॉजी व भूगोल विषय के एसोसिएट प्रोफेसरों की भर्ती की वैधता को चुनौती दी गई है. आरोप है कि भर्ती विज्ञापन कोर्ट के पूर्व में दिए गए फैसले के विपरीत निकाला गया है. कोर्ट ने कहा था कि आरक्षित कोटे की बची हुई सीटें बैक लॉग नहीं मानी जाएंगी. इस निर्देश का भर्ती में उल्लंघन किया गया है.

यह भी पढ़ें ः उपचुनाव में अकेली लड़ेगी BSP, मायावती ने कार्यकर्ताओं से तैयार रहने को कहा

बता दें कि डॉ. सुनील कुमार व अन्य की ओर से हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है.

First Published: Jun 04, 2019 10:03:46 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो