logo-image

दलित से साक्षी की शादी का समर्थन करने वालों पर हरदोई के विधायक ने की ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी

श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट कर साक्षी का समर्थन करने वालों को जवाब देते हुए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

Updated on: 13 Jul 2019, 03:13 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली बिथरी चौनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा का प्रेम विवाह को लेकर बवाल मचा हुआ है. इसको लेकर अब हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने विवादित बयान दिया है. श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट कर साक्षी का समर्थन करने वालों को जवाब देते हुए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें- आगरा में बस हादसे के बाद ग्रामीणों को रात में नहीं आती नींद, सुनाई देती हैं चीख-पुकार

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय में मीडिया और टीवी डिबेट में विधायक की गलती बता रहे हैं. उनकी बेटी या बहन जिस दिन किसी....के साथ भागकर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास हो जाएगा.'

इससे पहले विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि मैं अपनी बेटी के दुश्मन नहीं हूं. मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है, वो सब गलत है. उन्होंने कहा था कि बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है.मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम बच्चों को 'जय श्रीराम' के नारे लगाने के लिए मजबूर करने से योगी सरकार का इनकार

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उसने एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

यह वीडियो देखें-