BREAKING NEWS
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 19 रुपये और 52 रुपये वाले रिचार्ज नहीं करा पाएंगे यूजर्स, जानें क्यों- Read More »
  • पुलिसवालों के लिए खुशखबरी, उत्तराखंड सरकार ने भत्तों में बढ़ोतरी का एलान किया- Read More »
  • सुप्रीम कोर्ट ने अश्लील सीडी कांड में ट्रायल पर रोक लगाई, CM भूपेश को नोटिस- Read More »

दलित से साक्षी की शादी का समर्थन करने वालों पर हरदोई के विधायक ने की ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी

Dalchand  |   Updated On : July 13, 2019 03:13:48 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के बरेली बिथरी चौनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा का प्रेम विवाह को लेकर बवाल मचा हुआ है. इसको लेकर अब हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने विवादित बयान दिया है. श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट कर साक्षी का समर्थन करने वालों को जवाब देते हुए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें- आगरा में बस हादसे के बाद ग्रामीणों को रात में नहीं आती नींद, सुनाई देती हैं चीख-पुकार

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय में मीडिया और टीवी डिबेट में विधायक की गलती बता रहे हैं. उनकी बेटी या बहन जिस दिन किसी....के साथ भागकर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास हो जाएगा.'

इससे पहले विधायक राजेश मिश्रा ने बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि मैं अपनी बेटी के दुश्मन नहीं हूं. मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है, वो सब गलत है. उन्होंने कहा था कि बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है.मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम बच्चों को 'जय श्रीराम' के नारे लगाने के लिए मजबूर करने से योगी सरकार का इनकार

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उसने एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 13, 2019 03:13:48 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो