logo-image

अगर पुलिस अपना काम करती तो गोंडा की एक लड़की आज जिंदा होती

गोंडा में एक युवती ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने का कारण शोहदे की छेड़छाड़ बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत की थी.

Updated on: 01 Aug 2019, 05:29 PM

नई दिल्ली:

गोंडा में एक युवती ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने का कारण शोहदे की छेड़छाड़ बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत की थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस की अनदेखी के चलते युवती ऊब गई और उसने तनाव में आकर जान दे दी.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, उन्‍नाव रेप से जुड़े सभी 5 केस दिल्‍ली ट्रांसफर, पीड़िता को 25 लाख का मुआवजा

बुधवार की सुबह उसका शव उसके कमरे में दुपट्टे के सहारे लटका हुआ मिला. मृतका के पिता ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया. लड़की के कुर्ते उसकी मौत का जिम्मेदार भाई को ठहराया गया है. लेकिन अभी यह नहीं पता चला है कि लड़की ने वह खुद लिखा था. या किसी और ने वह लिखा था. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- रामपुर : सपा सांसद एसटी हसन और पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव हिरासत में

अमर उजाला की खबर के मुताबिक कोतवाली नगर क्षेत्र के पंतनगर मोहल्ले में तिलकराम सैनी अपने परिवार के साथ रहते है. तिलकराम के मुताबिक मोहल्ला फोरबिसगंज का एक युवक उसकी बेटी को लगातार कई महीनों से परेशान कर रहा था. इस मामले में उसने पुलिस से शिकायत भी की थी. लेकिन पुलिस की उदासीनता इस कदर थी कि उसने किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें- किताबों के साथ-साथ जौहर यूनिवर्सिटी से ये चीज भी मिली, सब हो गए हैरान

पुलिस के कोई भी सख्त कदम न उठाने के कारण शोहदे का मनोबल बढ़ता चला गया. घरवालों के मुताबिक पुलिस की कार्रवाई न होने से लड़की कई दिनों से तनाव में थी. घर के बाहर निकलने से वह डरती थी. आखिरकार परेशान युवती ने अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला कर लिया.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप कांड मामला: इधर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, उधर सेंगर पार्टी से बाहर

बुधवार को जब उसके कमरे का गेट नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ा. कमरे में शिवानी का शव उसके दुपट्टे से लटका मिला. भले ही शोहदे को रोकने में पुलिस नाकाम रही हो, लेकिन शव को उसने मौके पर पहुंच कर कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.